September 29, 2021 4:59 am
featured Breaking News देश राज्य

बीजेपी नेता संजय बोले- गुजरात में पूर्ण बहुमत से सरकार नहीं बना पाएगी पार्टी

san बीजेपी नेता संजय बोले- गुजरात में पूर्ण बहुमत से सरकार नहीं बना पाएगी पार्टी

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव खत्म हो गए। अब सबकी नजरें सिर्फ 18 दिसंबर को नतीजों पर टिकी हुईं हैं। वैसे तो एग्जिट पोल की माने तो बीजेपी लगभग शानदार जीत पाती हुई दिख रही है, लेकिन बीजेपी के एक नेता ने इसे गलत बताया है।

बीजेपी राज्यसभा सांसद संजय ककड़े ने बीजेपी की जीत पर संदेह जताया है। उनका कहना है कि पार्टी को राज्य में अगली सरकार बनाने लायक बहुमत नहीं मिलेगा। सांसद ने उस समय में अपने अनुमान सामने रखें हैं जहां बीजेपी के जीतने के आसार सबसे ज्यादा हैं।

 

san बीजेपी नेता संजय बोले- गुजरात में पूर्ण बहुमत से सरकार नहीं बना पाएगी पार्टी

ककड़े ने दावा किया, ‘पूर्ण बहुमत को भूल जाइए। पार्टी सरकार बनाने लायक भी सीटें जीत नहीं पाएगी। दूसरी ओर कांग्रेस बहुमत के करीब पहुंच सकती है। यदि पार्टी राज्य में सत्ता बचाने में कामयाब रहती है तो उसका श्रेय केवल और केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाएगा।’

हालाांकि गुजरात में भी मोदी लहर देखने को मिली और पीएम मोदी के भाषणों ने ही गुजरात की जनता के साथ खुद को जोड़े रखा। वहीं कांग्रेस पार्टी में नए-नए अध्यक्ष बने राहुल गांधी ने भी मंदिर दर्शन कर लोगों का विश्वास जीतने की कोशिश की है। अब इंतजार की घड़ियां कल खत्म हो जाएगी और नतीजे सबके सामने होंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि अपनी-अपनी पार्टी को लेकर किए गए सबके दावे कहां तक सही होते हैं।

Related posts

राहुल ने 9वें सवाले के जरिए फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

Rani Naqvi

शिव भक्तो को “अमरनाथ शिवलिंग” के ऑनलाइन दर्शन करवाने के प्रयास में बोर्ड :-बिपुल पाठक 

Mamta Gautam

गाजियाबाद में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के भाई को नहीं मिला बेड, ट्विटर पर लगाई गुहार   

Shailendra Singh