September 27, 2021 12:35 pm
featured यूपी

विकास दुबे के अंतिम संस्कार में पत्नी ने खोया आपा जमकर दी गालियां..

dube wife 1 विकास दुबे के अंतिम संस्कार में पत्नी ने खोया आपा जमकर दी गालियां..

कानपुर में पुलिस वालों को मौत के घाट के उतारने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को आज यूपी पुलिस एनकाउंटर में मारा दिया। जिसके बाद काफी सियासी घमासान मच गया। हालातों को देखते हुए आज शाम को ही विकास दुबे का अंतिम संस्कार कर दिया गया।
इस दौरान उसकी पत्नी ऋचा ने जमकर गाली-गालौच की और कहा कि हां, उसके पति के साथ सही हुआ। विकास की पत्नी ने चिल्लाते हुए तीन बार ‘हां’ कहा।

vikas dubey wife विकास दुबे के अंतिम संस्कार में पत्नी ने खोया आपा जमकर दी गालियां..
पति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आई पत्नी ऋचा से जब मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछने शुरू किए, तब उसने अपना आपा खो दिया। वह चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगी कि जो हुआ सही हुआ। विकास की पत्नी से जब पूछा गया कि क्या पुलिस ने एनकाउंटर सही किया, तो उसने कहा, ‘हां, जिसने गलती की, उसे सजा मिलेगी।’ इसके बाद फिर उससे सवाल किया गया कि क्या आप मानती हैं कि आपके पति ने गलती की थी? इसपर ऋचा ने चिल्लाते हुए कहा, ‘हां, हां, हां…उसके साथ सही हुआ। यहां से चले जाओ।’

https://www.bharatkhabar.com/black-jesus-depictions-violate-russian-orthodox-churchs-canons-priest-says/
इस गौरान विकास दुबे का पत्नी ने काफी गालियां भी दीं। आपको बता दें, गैंगस्टर विकास के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सिर्फ कुछ करीबी लोगों को ही इजाजत दी गई थी। उसकी मां, पत्नी ऋचा और बेटा वहां मौजूद थे। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसबल भी मौजूद रहा। विकास दुबे की मौत से पीड़ित परिवार वालों को कहना है कि, आज उन्हें इंसाफ मिल गया।

Related posts

योग सिखाते समय बाबा रामदेव के साथ हुआ यह बड़ा हादसा

Aditya Gupta

पेयजल की समस्या से बेहाल जनता, आप कार्यकर्ताओं ने जल संस्थान कार्यालय का किया घेराव

Saurabh

राहुल गांधी ने बजट को लेकर सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह मित्र केन्द्रित बजट

Aman Sharma