September 18, 2021 2:41 am
featured Breaking News देश

आडवाणी के पूर्व सहयोगी कुलकर्णी ने राहुल को दी बधाई, कहा देश को मिलेगा अगला प्रधानमंत्री

suddhendra आडवाणी के पूर्व सहयोगी कुलकर्णी ने राहुल को दी बधाई, कहा देश को मिलेगा अगला प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। 16 दिसंबर को ठाठ-बाट के साथ राहुल गांधी की अध्यक्ष पद की ताजपोशी हुई। भाषण के साथ उन्होंने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। अब आधिकारिक तौर पर राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बन गए हैं। इसके साथ ही इस बात पर तमाम नेताओं की टिप्पणी सामने आ रही है।

 

suddhendra आडवाणी के पूर्व सहयोगी कुलकर्णी ने राहुल को दी बधाई, कहा देश को मिलेगा अगला प्रधानमंत्री

बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना की। उन्होंने कहा कि भारत को उनके जैसे नेता की जरूरत है और वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। कुलकर्णी ने राहुल गांधी को बधाई देते हुए कहा कि एक नए नेता का जन्म हुआ है जैसा नेता भारत को चाहिए। एक ऐसा नेता जिसके अंदर गांधीवादी राजनैतिक विचारधारा है। अब मैं और ज्यादा आश्वस्त हो गया हूं कि देश के अगले प्रधानमंत्री वहीं बनेंगे।

कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया। राहुल गांधी के बारे में सोनिया गांधी ने कहा कि उन्होंने बचपन से ही हिंसा झेली है। राजनीति ने राहुल को निडर बनाया है। अब एक नए दौर , एक नए नए नेतृत्व की उम्मीद आपके सामने है। इसके साथ ही राहुल गांधी के अध्यक्ष बनते ही गुजरात चुनाव के नतीजे भी सबके सामने आने वाले हैं।

Related posts

दूरदर्शन केंद्र में वीडियो वॉल और अर्थ स्टेशन का उद्घाटन, प्रकाश जावड़ेकर रहे मौजूद

bharatkhabar

प्रदेशभर में वैक्सीनेशन अभियान चलाएगी भाजपा

Shailendra Singh

अयोध्या पहुंचे उद्धव ठाकरे, रामलला के दर्शन करने जाएंगे मंदिर स्थल

bharatkhabar