January 29, 2022 4:17 pm
featured यूपी

LUCKNOW: BJP की कोर कमेटी बैठक थोड़ी देर में, सीएम आवास के लिए निकले बीएल संतोष

BJP की कोर कमेंटी मीटिंग के लिए निकले बीएल संतोष

LUCKNOW: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। आज 20 दिनों बाद फिर बीएल संतोष लखनऊ में मीटिंग कर रहे है। बीएल संतोष ने आज पहले संघ के साथ मीटिंग की, और फिर बीजेपी पदाधिकारियों के साथ भी एक मीटिंग की है। दो मीटिंग करने के बाद बीएल संतोष अब सीएम आवास पर बीजेपी कोर कमेंटी की मीटिंग करने जा रहे है। जहां आगामी चुनाव के लिए मुख्य चेहरे पर चर्चा की जाएगी। बीजेपी की इस बड़ी बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद रहेंगे।

सीएम आवास पर बैठक

पार्टी के कार्यकाल पर पदाधिकारियों और संघ के साथ बैठक करने के बाद अब बीएल संतोष सीएम आवास के लिए रवाना हो गए है। सीएम आवास पर बीजेपी कोर कमेटी की बैठक होगी। इस मीटिंग में विधान सभा चुनाव के मुख्य चेहरे पर भी चर्चा की जाएगी। बीएल संतोष के साथ इस मीटिंग में प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद रहेगे।

बीजेपी में जारी खीच तान

कोरोना काल के बाद से बीजेपी में काफी खीचतान देखने को मिल रही है। करीब 20 दिन पहले बीएल संतोष ने लखनऊ में बैठक चुनाव के लिए चर्चा की थी। जिसके बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्या और स्वामी प्रसाद मौर्या ने एक जैसा बयान देकर काफी हलचल पैदा कर दी थी। इन दोनों बड़े नेताओं ने कहा था 2022 का मुख्य चेहरा पार्टी आलाकमान तय करेगा। इसी हलचल के बीच आज फिर बीएल संतोष लखनऊ में है और उच्च स्तरीय बैठके कर रहे है।

संघ की बैठक में बीएल संतोष ने दिया थी नसीहत

आज सुबह संघ के साथ बैठक में बीएल संतोष ने सभी राम मंदिर के मुद्दे पर बयान बाजी करने से बचने को कहा था। कहा था पार्टी और संघ के लोग इस मुद्दे पर बयान देने से बचे। ट्रस्ट द्वारा खरीदी जमीन की जांच की जाएगी।

Related posts

पांचवीं वर्षगांठ पर प्रेम टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर ने धूमधाम से मनाया जश्न

Trinath Mishra

कमलेश तिवारी की हत्या के आरोप में बरेली केवकील समेत तीन और गिरफ्तार

Rani Naqvi

उद्यमी किसी भी प्रदेश के आर्थिक विकास के ब्रांड एम्बेसडर: सतीश महाना

Shailendra Singh