November 28, 2021 4:57 am
उत्तराखंड

रानीखेत: सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए SSP ने चलाया चेकिंग अभियान

WhatsApp Image 2021 06 21 at 16.11.47 रानीखेत: सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए SSP ने चलाया चेकिंग अभियान

WhatsApp Image 2021 06 21 at 17.12.40 रानीखेत: सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए SSP ने चलाया चेकिंग अभियानगोपाल सिंह बिष्ट, संवाददाता

उत्तराखंड राज्य की सीमा पर तैनात पुलिस बल ने उत्तराखंड में प्रवेश करने वाले वाहन चालकों पर सख्ती काफी बढ़ा दी। जिसके बाद कुछ वाहन चालकों ने नदी-जंगल के रास्तों से होकर जाना शुरू किया तो पुलिस ने इन‌ रास्तों पर भी चेकिंग शुरू कर दी। इसी कड़ी में अल्मोड़ा जनपद में चेकिंग जारी है।

SSP ने चलाया अभियान

सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट फुल एक्शन में आ गए हैं। बिना हैलमेट दो पहिया वाहन चलाने, ओवर लोडिंग, शराब पीकर वाहन चलाना और यातायात नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

बाइक चालक को गिरफ्तार कर वाहन सीज

पुलिस की कार्रवाई के चलते आज रानीखेत में चेकिंग के दौरान उप निरीक्षक निखिलेश बिष्ट द्वारा आशियाना पार्क के पास शराब पीकर वाहन चलाने पर बाइक चालक को गिरफ्तार कर वाहन सीज किया। साथ ही कई वाहनों की चेकिंग लगातार जारी है। जिससे आम आदमी ट्रैफिक रूल्स के प्रति जागरुक हो रहा है।

वाहन चालकों में मचा हड़कंप

बता दें कोरोना काल के बीच बेवजह आवाजाही करने वालों और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने ये अभियान चलाया है। जहां नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान काटे जा रहे हैं। पुलिस के अभियान को देखते हुए वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

Related posts

सीएम तीरथ ने कैंप कार्यालय में की पूजा-अर्चना, फिर कामकाज की शुरुआत

pratiyush chaubey

उत्पल कुमार सिंह ने दिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिलाधिकारियों को निर्देश

Rani Naqvi

लोकसभा में उठा उत्तराखंड में चीनी घुसपैठ का मुद्दा

bharatkhabar