B’day-नाइट क्लब में इस एक्ट्रेस के साथ हुई शर्मनाक हरकत

नई दिल्ली। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस माही विज को कौन नहीं जानता जो आज अपना 1 अप्रैल  जन्मदिन मना रही हैं बता दे कि एक्ट्रेस माही विज दिल्ली में 1982 में जन्मी थी। एक्ट्रेस माही विज न अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और उन्होनें अपने शुरूआती दौर में कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया था लेकिन माही को उन एल्बम और मॉडलिग के जरिए कामयाबी नहीं मिली उसके बाद माही ने कलर्स पर आने वाले सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ मे ंलीड एक्ट्रेस के रुप में काम किया जिसमे ंउन्हें सफलता हाथ लगी औऱ वो टीवी की दुनिया का जानी मानी हस्तियों में शुमार होने लगी और आज माही विज के पॉप्यूलर एक्ट्रेस के रुप में देखी जाती हैं। बता दे कि माही ने ‘लागी तुझसे लगन’ में नकुशा का किरदार निभाया था।

बता दे कि माही ने इस शो के अलावा कलर्स टीवी के मॉस्ट पॉप्यूलर शो बालिका वधु में भी माही आ चुकी हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था इसके अलावा डांसिंग रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा-4’ और ‘नच बलिए-5’ में वह अपना डांसिंग टैलेंट भी माही दिखा चुकी हैं।

माही फेमस अभिनेता ममूटी के साथ मलयालम की फिल्म ‘अपरचितन'(2004) भी कर चुकी है।  इतना ही नहीं वह रिएलटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-5’ का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन पैर में चोट लगने के कारण उन्होंने यह शो छोड़ दिया था।

बता दे कि माही एक्ट्रेस जय भानुशाली की पत्नि हैं जिन्होनें साल  2011 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और बाद में इस बात का खुलासा किया था। बीच में दोनों के बीच तलाक की भी खबरें आई थीं लेकिन माही विज ने फेसबुक के जरिए इस तरह की सारी खबरों पर स पर्दा डाला था। टीवी की इस मशहूर जोड़ी ने सितंबर 2017 में दो बच्चों को गोद लिया था पर वो बच्चें अपने माता पिता के साथ ही रहते हैं लेकिन उन बच्चों की पढ़ाई और बाकी का खर्च जय और माही उठाते हैं

बता दे कि माही को बच्चे काफी पसंद हैं, इसलिए उन्होंने जय के साथ मिलकर बच्चों को गोद लेने का फैसला लिया था। माही अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बच्चों के फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

क्यो बनी थी माही चर्चा का विषय

बता दे कि माही के साथ  मई 2017  में छेड़छाड़ हुई थी जिसकी वजह से वह चर्चा में आईं थी। बता दे कि मुंबई के एक नाइट क्लब में उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माही विज अपने पति जय भानुशाली और अपने दोस्त के साथ क्लब गईं थीं। वहां उन्हें एक लड़के ने पीछे से पकड़ने की कोशिश की। माही डरी नहीं और उन्होंने उस शख्स को दो जोरदार तमाचे जड़ दिए।

इसके बाद वह जय को यह बात बताने गईं। जब तक जय वहां आते तब तक वह शख्स वहां से भाग चुका था। माही आखिरी बार फराह खान के रिएलिटी शो ‘लिप सिंग बैटल’ में दिखी थीं। जहां उन्होंने कुछ मजेदार परफॉर्मेंस दी। इस शो में सुपरहिट गानों पर सेलिब्रिटीज को अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतना होता था। इस शो में माही के पार्टनर उनके पति जय भानुशाली थे।