shushant 2 वो बड़ा कारण जिसने ले ली सुशांत सिंह राजपूत की जान?

टीवी एक्टर से बॉलीवुड में एक शानदार पहचान बनाने वाले एसएस धोनी यानि की सुशांत सिंह राजपूत नें फांसी लगाकर जान दे दी है। खबर के फैलते ही बॉलीवुड जगत में शौक की लहर दौड़ पड़ी है।सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी।

sushnat 1 वो बड़ा कारण जिसने ले ली सुशांत सिंह राजपूत की जान?

उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली।इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था. वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी।

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे। हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे।

पुलिस मौके पर पहुंची है और नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही हैंlहालाकि अभी तक सुशांत ने ऐसा क्यों किया है ये बात खुलकर सामने नहीं आयी है। लेकिन कुछ लोगों को लग रहा है कि, लॉकडाउन के चलते काम न मिलने की वजह हो सकता है सुशांत ने ये कदम उठाया हो।

बेहरहाल उन्होंने सुसाइड क्यों किया ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन उनकी मौत से उनके फैंस का दिल टूट गया है।

ब्रेकिंग न्यूज: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी

Previous article

सुशांत के ‘सुसाइड’ और उनकी मैनेजर की ‘आत्महत्या’ के पीछे क्या है कोई किस्मत कनेक्शन?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured