featured बिहार

Bihar: पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, एनएच 57 पर पाइप से लदा ट्रक पलटा, 8 लोगों की मौत

road accident 1 Bihar: पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, एनएच 57 पर पाइप से लदा ट्रक पलटा, 8 लोगों की मौत

Bihar: राज्य के पूर्णिया में जलालगढ़ थाना क्षेत्र के फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। एनएच 57 पर पाइप से लदा एक ट्रक पलट गया। ट्रक पर सवार लगभग 8 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई, जबकि कई लोग बुरी तरह घायल हैं। बताया जाता है कि ट्रक पर लगभग 16 लोग सवार थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें :-

Share Market Today: शेयर बाजार में तेजी जारी, सेंसेक्स 300 अंक से ज्यादा उछला, निफ्टी में भी बढ़त

राजस्थान के आठ मजदूरों की मौत
मरने वाले सभी मजदूर राजस्थान के बताए जा रहे हैं। मृतकों में ईश्वर लाल, वसु लाल, हरीश, काबा राम, दुष्मंत, कांति लाला, मनी लाला शामिल हैं। सभी राजस्थान के उदयपुर खैरवाड़ा के बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि ट्रक पर चालक और उप चालक समेत कुल 16 लोग सवार थे।

ड्राइवर को नींद आ जाने के बाद घटी घटना
बताया जा रहा है कि ट्रक सिलीगुड़ी से जम्मू-कश्मीर जा रहा था। वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ गई होगी, जिस वजह से यह घटना घटी है। ट्रक पर सवार सभी लोग मजदूर क्लास के लग रहे हैं। लोगों का कहना है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है।

घायलों को अस्पताल भेजने का का काम जारी
ट्रक हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, पूर्णिया के सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने भी इस दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद मलबा हटाने और घायलों को अस्पताल भेजने का का काम जारी है।

Related posts

उत्तर प्रदेश: 36 वरिष्ठ पीसीएस अफसरों का हुआ प्रशासनिक फेरबदल

mahesh yadav

केंद्र पोषित योजना पर राज्य स्तरीय दिशा समिति की बैठक आयोजित 

Aditya Gupta

फुमियो किशिदा बनें जापान के नए प्रधानमंत्री

Neetu Rajbhar