featured खेल देश

IND vs PAK: पाक को हराने पर गदगद हुए बिग बी और अनुपम खेर, ट्वीट कर किया खुशी का इजहार

shikhar dhawan rohit sharma amitabh bacchan IND vs PAK: पाक को हराने पर गदगद हुए बिग बी और अनुपम खेर, ट्वीट कर किया खुशी का इजहार

नई दिल्ली : एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के हाइवोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को बड़ी आसानी से 9 विकेटों से करारी मात दी. भारत की इस शानदार जीत से जहां हर भारतीय खुशी का जश्न मना रहे हैं, वहीं बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी बेहद खुश हैं.

shikhar dhawan rohit sharma amitabh bacchan IND vs PAK: पाक को हराने पर गदगद हुए बिग बी और अनुपम खेर, ट्वीट कर किया खुशी का इजहार

ट्विटर पर अपनी खुशी ज़ाहिर की

टीम इंडिया की जीत के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी खुशी ज़ाहिर की. उन्होंने लिखा, “ भारत बनाम पाकिस्तान .. क्रिकेट… अविश्वसनीय प्रदर्शन … भारत की ओपनिंग जोड़ी ने ही पाकिस्तान के टोटल स्कोर को पूरा कर दिया .. शिखर के रन आउट को भूल जाएं .. वो एक तोहफा था .. हम भारत हैं ; हम यह करते हैं.”

टीम इंडिया की इस जीत पर अनुपम खेर ने भी अपनी खुशी ज़ाहिर की. उन्होंने ट्वीट किया, “जय हो!! जय हो!! जय हिंद. गणपति बाप्पा मोरया!! पांच दिनों के अंदर भारत ने पाकिस्तान को दूसरी बार पटखनी दी, अब तक एशिया कप में अजेय.”

भारत ने पाक को दी है मात

गौरतलब है कि इस बार एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को दूसरी बार हराया है. इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट पर 237 रन बनाए. इसके जवाब में टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए पहले विकेट के लिए 210 रनों की धमाकेदार पार्टनरशिप की.

शिखर धवन ने रन आउट होने से पहले 100 गेंदों पर 114 रन बनाए, जिसमें 2 छक्के और 16 चौके शामिल रहे. वहीं रोहित शर्मा 111 रन बनाकर अंबाती रायडू (12) के साथ नाबाद लौटे. टीम इंडिया की ओर से बुमराह, चहल और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए.

ये भी पढ़ें-

बुमराह ने पाक बल्लेबाजों के छुडाये छक्के, रोहित के प्लान में उलझी पाक टीम

पाकिस्तान के खिलाफ चहल ने लगाया विकटों का पचासा, ऐसा करने वाले बने दूसरे क्रिकेटर

Related posts

ढाका, मदीना में आतंकवादी हमले इस्लाम के खिलाफ: देवबंद

bharatkhabar

जानें कैसे फैलता है Nipah Virus, इस तरह पहचानें इसके लक्षणों की पहचान

Nitin Gupta

‘कसौटी ज़िन्दगी की’ से करण ने शेयर की विदाई की फोटो, लिखा ये संदेश

Trinath Mishra