featured देश यूपी

नरेश अग्रवाल की नेम प्लेट पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पोती कालिख

bharatiya janata yuva morcha, member blacken,name plate,naresh agrawal

गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा में समाजवादी पार्टी से सांसद नरेश अग्रवार के घर पर लगी नेम प्लेट पर कालिख पोती है। कार्यकर्ताओं ने नरेश अग्रवाल द्वारा संसद में दिए गए बयान को आधार बनाकर नेम प्लेट पर कालिख पोती है। गुस्साएं कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी भी की है। नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा में हिंदू देवी देवताओं पर विवादित बयान दिया था। राज्यसभा में नरेश अग्रवाल ने हिंदू देवी देवताओं का अपमान करते हुए कहा था कि ‘विस्की में विष्णु बसें, रम में श्रीराम, जिन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमान, जय श्री राम’

bharatiya janata yuva morcha, member blacken,name plate,naresh agrawal
bharatiya janata yuva morcha

समाजवादी पार्टी के सांसद द्वारा दिए गए बयान के बाद संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने उनके इस बयान को हिंदू धर्म का अपमान बताया था। उन्होंने कहा था कि नरेश अग्रवाल ने हिंदू धर्म का अपमान किया है और उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी चाहिए। बीजेपी ने नरेश अग्रवाल का इतना ज्यादा विरोध किया था कि उन्हें सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया था। हिंदू देवी देवताओं पर विवादित बयान देने के बाद नरेश अग्रवाल को फोन पर धमकी मिली थी। इसकी पुष्टी राज्यसभा के कार्यालय ने की है।

वही उनके द्वारा आए बयान के बाद उन्हें चारों तरफ से घेरा जाने लगा है। बीजपी के नेताओं द्वारा नरेश अग्रवाल का कड़ा विरोध किया था। विवादित बयान देने के बाद बीजेपी ने जब इसका कड़ा विरोध किया तो सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा था। ऐसे में उपसभापति ने नरेश अग्रवाल के बयान को संसद के रिकॉर्ड से भी बाहर कर दिया था। इतना सब कुछ होने के बाद सपा सांसद नरेश अग्रवाल को अपने द्वारा दिए बयान की माफी भी मांगनी पड़ी थी। उनके माफी मांगने के बाद सदन की कार्यवाही शुरू हुई थी।

Related posts

लखनऊ में जुलाई के पहले दिन टूटा 6 वर्षों का रिकॉर्ड, जानिए कब मिलेगी राहत

Aditya Mishra

भारत और बांग्लादेश के प्रधानमंत्रियों के बीच हो सकते हैं छह- सात समझौतों पर हस्ताक्षर

Rani Naqvi

जीएसटी लागू होने से पहले 30 जून को बंद रहेगा छत्तीसगढ़

Rani Naqvi