featured देश पंजाब राज्य

शादी का झांसा देकर एक युवक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

दुष्कर्म मामले में डीडीए के पूर्व निदेशक धर्मवीर रावल की हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली: शादी का झांसा देकर एक युवक ने बीबीए छात्रा से रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दे दिया है और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी हरविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही जांच शुरू कर दी है। बलौंगी थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा-420 और 376 के तहत मामला दर्ज किया है।

rape
rape
साल 2016 में दोनों की हुई थी मुलाकात

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की मोहाली की एक नामी यूनिवर्सिटी में बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में सेकेंड ईयर में पढ़ाई कर रही है। वह यहां अपनी मां के साथ रहती है। साल 2016 में वह अपने एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से आरोपी के संपर्क में आई थी।

जिसके बाद दोनों में बात-चीत होने लगी और फिर आरोपी ने उसे भरोसा दिलाया था कि वह उससे शादी कर लेगा। आरोपी ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव तक रखा था। उसने कहा था कि फिलहाल उसकी जॉब नहीं लगी है, जैसे ही उसकी जॉब लग जाएगी, वह उससे शादी कर लेगा। ऐसे में दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। बाद में आरोपी शादी से आनाकानी करने लगा फिर पीड़िता का फोन तक उठाना बंद कर दिया। उसने उसके पारिवारिक सदस्यों से मिलने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे इसमें भी कामयाब नहीं होने दिया। बाद में उसे धमकियां देने लगा। इसके बाद लड़की ने हिम्मत कर सारी बात अपने पेरेंट्स को बता दी और साथ ही बलौंगी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

Related posts

9 साल बाद जेल से रिहा हुए कर्नल पुरोहित, ‘किस्मत दोषी है, जय हिंद’

Pradeep sharma

मुलायम सिंह ने चुनाव आयोग से मांगा वक्त

kumari ashu

शीघ्र स्तनपान और छह माह तक सिर्फ स्तनपान से बच्चे को दें बेहतर स्वास्थ्य-डा. पियाली भट्टाचार्य

Rahul