featured यूपी

बलियाः मुस्लिम युवक द्वारा किशोरी का फोटो अपलोड करने को लेकर दो गुटों में मारपीट, 10 घायल

बलियाः मुस्लिम युवक द्वारा किशोरी का फोटो अपलोड करने को लेकर दो गुटों में मारपीट, 10 घायल

बलियाः रेवती कस्बे के उत्तर टोला में स्थित बड़ी मस्जिद के पास गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे किशोरी की फोटो फेसबुक पर शेयर करने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हई। इस दौरान एक पक्ष के करीब 10 लोग घालय हो गए हैं।

jagran

एक समुदाय विशेष के युवक ने युवती की फोटो फेसबुक पर शेयर कर दी थी, जिस पर आपत्ति जताते हुए स्वजनों ने युवक के साथ मारपीट की। जो देखते ही देखते दो समुदायों की मारपीट में बदल गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में पीएसी की तैनाती कर दी है।

jagran

परिजनों मुताबिक, मोहल्ले के ही एक युवक ने अपनी फेसबुक आइडी से एक किशोरी की फोटो अपलोड कर दी थी। इस संबंध में 14 जुलाई को थाने में नामजद तहरीर दी गई थी। आरोप है कि तहरीर देने के बाद 15 जुलाई को रात में करीब एक दर्जन से अधिक संख्या में लोग लाठी, डंडा, धारदार हथियार लेकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान संजू पत्नी विनोद, शारदा पत्नी मंटू चौहान, सुभावती पत्नी मंगरु चौहान, कविता पुत्री विनोद चौहान, जीतन चौहान, सिंधु, सुशील श्रीवास्तव, मोहित पुत्र गुड्डू, इनर चौहान, जीतेद्र घायल हो गए।

युवक द्वारा फेसबुक किशोरी की फोटो शेयर करने के बाद मारपीट के बाद फोर्स तैनात।

रात में ही एसएचओ यादवेंद्र पाण्डेय ने इस बाबत उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराने के बाद सभी घायलों का सीएचसी पर उपचार कराया। जहां गंभीर रुप से घायल मोहित व इनर को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

jagran

घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार,सीओ बांसडीह बृजभूषण वर्मा सहित कई थानो की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एहतियातन मुहल्ले में पुलिस व पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है। इस मामले में वादी की तहरीर पर महताब आलम सहित 13 नामजद और पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

Related posts

घुसपैठियों के खिलाफ सेना का अभियान, 6 आतंकी ढेर -जम्मू कश्मीर

Pradeep sharma

पूछताछ से पहले विपश्यना का आया अटैक, अस्पताल में भर्ती

Pradeep sharma

थर्राया कासगंज, 30 घंटे में चार लोगों की हत्या से मचा बवाल

rituraj