November 28, 2021 12:52 pm
featured यूपी राज्य

अमित शाह के बयान का आजम खान की पत्नी ने दिया जवाब, कहा- आजम एक मजबूत राष्ट्रीयवादी

azam khan wife new अमित शाह के बयान का आजम खान की पत्नी ने दिया जवाब, कहा- आजम एक मजबूत राष्ट्रीयवादी

उत्तर प्रदेश आज़मगढ़ में जनसभा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से सपा के जेम का अर्थ जिन्ना आज़म खान और मुख्तार बताया था। इस पर आज़म खान की पत्नी विधायक तंज़ीन फातिमा ने आज़म खान का नाम जिन्ना के साथ जोड़ने पर अफसोस ज़ाहिर किया है। उन्होंने कहा है कि आजम खान ने जिन्ना की टू नेशन थियोरी का विरोध किया है। आज़म खान एक मजबूत राष्ट्रीय वादी रहे है। उन्होंने कभी पाकिस्तान का समर्थन नही किया है। उनका नाम जिन्ना से जोड़ने अन्याय है।

गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह

बता दें कि तंज़ीन फातिमा ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ओर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कभी भी पाकिस्तान जाकर जिन्ना की कब्र ओर जाकर माथा नही टेका। लेकिन लाल कृष्ण आडवाणी जब पाकिस्तान गए तो उन्होंने जिन्ना की कब्र पर माथा टेका। इन हालातो में आज़म खान किस तरह से जिन्ना की विचारधारा के समर्थक हो सकते है। न सिर्फ आज़म खान बल्कि हर हिंदुस्तानी जिन्ना की विचारधारा का विरोध करता है।

आजम खां

बता दें कि अमित शाग के बयान पर राजनीति तेज हो गई है। दरअसल अमित शाह ने सपा के जेम का अर्थ जिन्ना आजम खान और मुख्तार बताया था। जिस पर आजम खान की पत्नी ने आपत्ति जताते हुए अमित शाह पर तंज कसा और उनके बयान की निंदा की। उन्होंने आजम खानको लेकर कहा कि उन्होंने कभी भी जिन्ना की विचार धारा पर काम नहीं किया है। बल्कि वह हमेशा से ही एक मजबूत राष्ट्रीय वादी रहे है। इसलिए उनको लेकर इस तरह के बायान देना गलत है।

 

Related posts

हरदोई में मंदिर परिसर के सरोवर में 40 कछुओं के मृत मिलने से हड़कंप

Rani Naqvi

12 जिलों को 462 करोड़ 62 लाख की धनराशि स्वीकृत, सीएम ने दिए आदेश..

pratiyush chaubey

गंगोत्री विधानसभा सीट से टिकट के लिए बीजेपी के दावेदारों की लंबी लिस्ट

Rani Naqvi