September 25, 2022 3:56 pm
पंजाब देश मनोरंजन

आयुष्मान की शूट पर वापसी

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने महीनों बाद चंडीगढ़ में एक विज्ञापन के शूट के साथ सेट पर अपनी वापसी की है।काम को लेकर बात करें तो आयुष्मान को हाल ही में शूजीत सरकार की डिजिटल रिलीज, गुलाबो सिताबो में देखा गया। इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और इसमें आयुष्मान के सह-अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं।

आयुष्मान ने कहा, सेट पर वापस आना और इतने महीनों बाद फिर से शूट करना बहुत अच्छा लगा। हम सभी काफी समय से घर पर हैं और हम सभी को इंतजार है कि हम अपने काम पर वापस लौटेंगे ।
उन्होंने ते भी कहा कि “चीजों को फिर से सामान्य करना होगा और सभी आवश्यक सुरक्षा सावधानियों को अपनाते हुए अब हम सभी को बाहर जाकर काम करना होगा।”

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने गृहनगर चंडीगढ़ में शूटिंग करने के दौरान शानदार समय बिताया।उन्होंने बताया, लंबे लॉकडाउन के बाद मैंने सेट पर पहली बार कदम रखा था। मैंने देखा कि लोगों ने कैसे खुद न्यू नॉर्मल के लिए तैयार किया हुआ है। मैं पूरी तरह से सहज था।

आयुष्मान इस समय अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में हैं। अभिनेता ने हाल ही में साझा किया कि खुराना फैमिली ने एक नया घर खरीदा है।

खुराना परिवार ने चंडीगढ़ के उपनगर पंचकुला में एक नया घर खरीदा है। खुराना परिवार में आयुष्मान के माता-पिता पी. खुराना और पूनम, आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा, अपारशक्ति और उनकी पत्नी आकृति हैं।

Related posts

हनी सिंह के नए गाने ने दुनियाभर में मचाई धूम, बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड

mohini kushwaha

मोटोरोला रेज़र फोल्डेबल 2019 के अंत तक डेब्यू करने के लिए तैयार: रिपोर्ट

Trinath Mishra

महापुरुष कुछ वक्त और जिंदा होते तो 60 के दशक में बन जाता बांध- पीएम मोदी

Pradeep sharma