September 20, 2021 10:26 pm
featured यूपी

राम मंदिर भूमिपूजन वर्षगांठः मशहूर फैशन डिजाइनर ने तैयार की रामलला की पोशाक

राम मंदिर भूमिपूजन वर्षगांठः मशहूर फैशन डिजाइनर ने तैयार की रामलला की पोशाक

लखनऊः आज राम मंदिर भूमि पूजना को एक साल पूरा हो रहा है। ऐसे में आज सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचेंगे। इस दौरान वह राम जन्मभूमि के दर्शन करेंगे और रामलला की भव्य आरती करेंगे।

रामलला के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष त्रिपाठी ने विशेष अवसर के लिए पीले रंग की खादी की स्पेशल पोशाक भेज रहे हैं जो राम जन्मभूमि विराजमान भगवान रामलला और उनके समस्त भाई व हनुमान जी धारण करेंगे।

बता दें कि रामलला के मंदिर निर्माण के लिए गठित ट्रस्ट के द्वारा रामलला को अस्थाई मंदिर में शिफ्ट किया गया। इसके बाद से ही रामलला के मंदिर निर्माण के निमित्त परिसर में काम तेजी के साथ चल रहा है। लेकिन विशेष अवसरों पर रामलला की पोशाक भी डिजाइन कराई जा रही है। यह पोशाक मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष त्रिपाठी के द्वारा डिजाइन की गई है जो कल रामलला अपने संपूर्ण परिवार के साथ धारण करेंगे। कल गुरुवार का दिन है और रामलला गुरुवार को पीले रंग का वस्त्र धारण करते हैं। इसलिए मनीष त्रिपाठी के द्वारा पीले रंग का वस्त्र रामलला के लिए भेजा गया है।

5 अगस्त को रखी गई थी आधारशिला

फैशन डिजाइनर मनीष त्रिपाठी ने बताया कि पिछले साल प्रधानमंत्री के द्वारा राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को आधारशिला रखी गई थी जिसका 1 साल पूरा होने जा रहा है। इसको और भी ऐतिहासिक बनाने के लिहाज से मैं अपनी तरफ से रामलला को खादी की पीले रंग की पोशाक भेंट करूंगा। रामलला की जो भी प्रमुख पर्व और तिथियां पढ़ती हैं उन तिथियों पर वस्त्र भगवान राम लला के लिए अर्पित करता रहता हूं।

मनीष त्रिपाठी ने बताया कि 5 अगस्त के लिए रामलला के लिए विशेष वस्त्र तैयार किया गया है जिसको रामलला और उनके समस्त भाई व हनुमान जी धारण करेंगे। साथ ही मनीष त्रिपाठी ने कहा कि मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे यह मौका मिला।

Related posts

दिल की बीमारी को बढ़ा सकती है स्टेरॉयड का मामूली डोज, जानिए नई रिसर्च में क्या खुलासा हुआ

Trinath Mishra

आरोपी छात्र ने एग्जाम और पीटीएम केंसेल कराने के लिए की थी प्रद्दुम्न की हत्या

Rani Naqvi

अयोध्या मामले को लेकर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में हो सकती है सुनवाई

Rani Naqvi