featured मनोरंजन

रात 3 बजे सिद्धार्थ ने मां से की थी सीने में दर्द की शिकायत, पानी पीकर ऐसे सोए सिद्धार्थ कि फिर नहीं उठे

Capture 3 रात 3 बजे सिद्धार्थ ने मां से की थी सीने में दर्द की शिकायत, पानी पीकर ऐसे सोए सिद्धार्थ कि फिर नहीं उठे

टीवी की मशहूर हस्ती सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके इस तरह से अचानक चले जाने से बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सभी सितारे सदमे है। सिद्धार्थ का अचानक हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। बता दें कि फिलहाल सिद्धार्थ का पार्थव शरीर मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में है। जहां पर उनका पोस्ट मार्टम जारी है। आखिर सिद्धार्थ के साथ अचानक क्या हुआ इसको लेकर लोगों के दिल में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। हर कोई ये जानने के लिए बेचैन है कि अचानक सिद्धार्थ को हुआ क्या कि वह यूं अचानक चले गए।

Sidharth Shukla 380x214 1 रात 3 बजे सिद्धार्थ ने मां से की थी सीने में दर्द की शिकायत, पानी पीकर ऐसे सोए सिद्धार्थ कि फिर नहीं उठे

बता दें कि पुलिस के सोर्स का कहना है कि रात 3:30 बजे के आस-पास सिद्धार्थ को सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत हुई थी। जिसके बारे में उन्होंने अपनी मां से बताया। जिसके बाद सिद्धार्थ की मां ने उन्हें पानी पिला कर सुला दिया। उसके बाद सिद्धार्थ ऐसे सोए की फिर उठे ही नहीं। उनकी मां ने उन्हें काफी हिलाया और उठाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

navbharat times 2 रात 3 बजे सिद्धार्थ ने मां से की थी सीने में दर्द की शिकायत, पानी पीकर ऐसे सोए सिद्धार्थ कि फिर नहीं उठे

वहीं उसके बाद सिद्धार्थ का मां ने उनकी बहनों को खबर दी और उन्हें बुलाया। उसके बाद सिद्धार्थ की मां ने फैमली डॉक्टर को बुलाया। उसके बाद सिद्धार्थ को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही बॉलीवुड और टीवी जगत के स्टार उन्हों श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्टर सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, वरुण धवन जैसे स्टार्स ने ट्वीट किए हैं। स्टार्स अब सिद्धार्थ के घर भी पहुंच रहे हैं। बिग बॉस में सिद्धार्थ के साथ रहे आसिम रियाज भी सिद्धार्थ के निधन की खबर के बाद उनके घर पहुंचे।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के जाने-माने एक्टर थे. वो बालिका वधू, दिल से दिल तक जैसे शोज कर चुके हैं. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस, झलक ;दिख ला जा’ जैसे शो कर चुके थे।

Related posts

बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश में होगा किन्नर आयोग का गठन, शासन को भेजा प्रस्ताव

Aman Sharma

लोकसभा में इस बार अलग मानसून सत्र नहीं वर्तमान को ही बढ़ाकर पूरा होगा काम

bharatkhabar

बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

Samar Khan