apollo airtel एयरटेल के ग्राहकों को 24 घंटे मोबाइल पर नि:शुल्क सेवाएं देगा अपोलो

लखनऊ। भारत के प्रमुख अस्पतालों की चेन में अग्रणी अपोलो ग्रुप और भारत की प्रमुख टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर भारती एयरटेल (एयरटेल) ने हेल्‍थ एप्‍प अपोलो 24×7 के लिए भागीदारी की है। इस भागीदारी के अंतर्गत एयरटेल के एक्‍सक्‍लूसिव थैंक्‍स बेनेफिट्स के तहत उसके ग्राहकों को अपोलो की ई-हेल्‍थकेयर सर्विसेज की एक व्‍यापक श्रृंखला की सुविधा उपलब्ध होगी। उत्तर प्रदेश खासतौर से राजधानी लखनऊ और आसपास के क्षेत्रों में यह सुविधा अपोलोमेडिक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के माध्यम से उपलब्ध होगी।

अपोलोमेडिक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के सीईओ और एमडी डॉ मयंक सोमानी ने इस भागीदारी पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, ‘’ अपोलोमेडिक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करा रहा है।  हाल ही में हमने एक अमेरिकी नागरिक की सफल बाईपास सर्जरी की और उन्होंने यहां की स्वास्थ्य सुविधाओं की तुलना यूएस की हेल्थ सर्विसेज से की। यह अपने आप मे बेहद गौरवशाली क्षण है। अपोलो ग्रुप और एयरटेल इस भागीदारी के साथ  स्‍वस्‍थ भारत के अपने लक्ष्‍य को मजबूती देना चाहते हैं।”

एयरटेल प्लेटिनम और गोल्ड ग्राहकों को अपोलो सर्किल की नि:शुल्क सदस्यता के माध्यम से यूजर सर्वश्रेष्‍ठ मूल्‍यों पर अपोलो के शीर्ष डॉक्‍टरों और विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल परामर्श प्राप्त कर सकेंगे। जांच के लिए घर से सैम्‍पल देने की सुविधा के साथ जांच की ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही अपोलो फार्मेसी से कैशबैक के आकर्षक लाभों के साथ दवाओं की होम डिलीवरी मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य के लिये भागीदारी और कंटेन्‍ट के साथ ‘यूआर लाइफ’ प्‍लेटफॉर्म तक खास पहुंच होगी।

इन खास फायदों को योग्‍य ग्राहक एयरटेल थैंक्‍स एप्‍प के माध्‍यम से अनलॉक कर सकते हैं। एयरटेल प्‍लेटिनम कस्‍टमर को अपोलो सर्कल पर 12 महीने की सदस्‍यता मिलेगी, जबकि एयरटेल गोल्‍ड कस्‍टमर बिना किसी शुल्‍क के 3 महीने की सदस्‍यता ले सकेंगे।

एयरटेल के ग्राहक अपोलो सर्कल की सदस्‍यता कैसे ले सकते हैं?
  • एयरटेल थैंक्‍स के यूजर्स (गोल्‍ड और प्‍लेटिनम) एप्‍प के ‘’डिस्‍कवर थैंक्‍स’’ सेक्‍शन पर जा सकते हैं।
  • अपोलो सर्कल बेनेफिट पर क्लिक करें।
  • स्‍टार्ट फ्री ट्रायल को चुनें।
  • रजिस्‍ट्रेशन के लिये जरूरी जानकारी दें जिस से कन्‍फर्मेशन पेज खुलेगा।
  • यूजर को अपोलो 24×7 एप पर रिडायरेक्‍ट किया जाता है, जहां वह अपने सब्‍सक्रिप्‍शन का इस्‍तेमाल शुरू कर सकता है।

कोरोना संक्रमण पर हाईकोर्ट सख्त, कहा- नाइट कर्फ्यू पर विचार करे योगी सरकार

Previous article

शहजर रिजवी ने बढ़ाया मेरठ का मान, शूटिंग के लिए ओलंपिक में हुआ चयन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.