मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में आया नया मोड़, दो लोगों की हुई गिरफ्तारी

लखनऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी एंबुलेंस का मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया है। बाराबंकी पुलिस ने इस केस में कुछ लोगों की गिरफ्तारी की है। पिछले दिनों पंजाब से लावारिस हालत में एंबुलेंस को बरामद किया गया था, जिसे जांच के लिए बाराबंकी पुलिस उत्तर प्रदेश में आई थी।

हॉस्पिटल संचालिका की गिरफ्तारी

इस पूरे मामले में अब नया मोड़ आता दिखाई दे रहा है, हॉस्पिटल संचालिका अलका राय और एस एन राय को गिरफ्तार किया गया है। यह दोनों भाई बहन बताए जा रहे हैं, बाराबंकी पुलिस ने इन दोनों को पूरे मामले में जुड़ा हुआ पाते हुए गिरफ्तार किया है।

बांदा जेल में बंद है मुख्तार

मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद है, उसे पंजाब की रोपड़ जेल से पिछले दिनों भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच में यूपी लाया गया था। यूपी आने के बाद कई पुराने मामले भी खुलने लगे, इसी बीच एक लावारिस एंबुलेंस भी पंजाब में बरामद की गई थी। जिसकी जांच करने की जिम्मेदारी बाराबंकी पुलिस को सौंपी गई है, इसी मामले में अब 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

यह एंबुलेंस लावारिस स्थिति में मिली थी, जिसकी नंबर प्लेट एक अन्य गाड़ी से मिल रही थी। एंबुलेंस को लेकर कई सवाल उठ रहे थे, इसमें पंजाब सरकार की भी मिलीभगत का अंदेशा लगाया जा रहा था। इसलिए पूरे मामले की जांच करने के आदेश पहले ही दे दिए गए हैं।

यूपी सरकार के प्रयासों का प्रधानमंत्री ने लिया जायजा, संक्रमण नियंत्रण पर हुई बात

Previous article

UP news: कोरोना अभियान में मरे हुए व्यक्ति की लगा दी ड्यूटी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.