January 21, 2022 10:54 am
Breaking News featured यूपी

मायावती पर टिप्‍पणी मामला: अनुप्रिया पटेल ने सीएम योगी से की कार्रवाई की मांग     

मायावती पर टिप्‍पणी मामला: अनुप्रिया पटेल ने सीएम योगी से की कार्रवाई की मांग     

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती पर टिप्‍पणी कर चारों ओर से घिर गए हैं। अब अपना दल की सुप्रीमो अनुप्रिया पटेल ने भी नाराजगी जताई है।

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर फिल्‍म अभिनेता की टिप्पणी पर अब अपना दल की सुप्रीमो अनुप्रिया पटेल ने भी नाराजगी जताई है। उन्‍होंने कहा कि, महिला समेत जातिगत टिप्पणी किसी भी तरीके से स्वीकार नहीं की जाएगी। उन्‍होंने योगी सरकार से कार्यवाही की मांग की है।

ट्वीट करते हुए साधा निशाना

अपना दल सुप्रीमो अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती जी के खिलाफ अभिनेता रणदीप हुड्डा की जातिगत टिप्पणी पूरी तरह से अस्वीकार्य है। उसकी टिप्पणी जाति विशेष का ही नहीं बल्कि एक महिला का भी अपमान है। टिप्पणी सभ्य समाज पर बदनुमा धब्बा है।

उन्‍होंने आगे लिखा, यह टिप्पणी बताती है कि अब भी समाज में जातिगत श्रेष्ठता साबित करने का झूठा अहंकार व्याप्त है। इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। महिला के सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा और जातिगत दंभ भरने वालों को कड़ा संदेश देने की ज़रूरत है।

सीएम योगी से कार्रवाई की मांग

अनुप्रिया पटेल ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा कि, मैं उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ जी से रणदीप हुड्डा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की मांग करती हूं।

क्‍या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि बीते तीन दिनों से सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में किए गए अपने जोक को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। इसमें अभिनेता बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती पर अश्लील जोक मार रहे हैं।

Related posts

कोरोना में पैरोल पर छूटे इतने कैदी गायब, जेल प्रशासन के पास नहीं कोई जानकारी

Shailendra Singh

कैसे और कब-कब बढ़ी इस महागठबंधन में सहयोगियों से नीतीश की दूरी

piyush shukla

मुर्गी चोरी के शक में मजदूर युवक को भीड़ ने उतारा मौत के घाट

rituraj