featured खेल देश

IPL 2019: अब किंग्स इलेवन पंजाब के साथ नहीं नजर आएंगे वीरेंद्र सहवाग

रपिुर IPL 2019: अब किंग्स इलेवन पंजाब के साथ नहीं नजर आएंगे वीरेंद्र सहवाग

नई दिल्ली : टीम इंडिया के धुरधंर बल्लेबाज और किग्स इलेवन पंजाब के साथ दिखने वाले वीरेंद्र सहवाग अब आने वाले आईपीएल में नहीं आएंगे। बदलाव के दौर से गुजर रहे किंग्स इलेवन पंजाब में एक और बदलाव देखने को मिला है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम का साथ छोड़ने की घोषणा कर दी.

रपिुर IPL 2019: अब किंग्स इलेवन पंजाब के साथ नहीं नजर आएंगे वीरेंद्र सहवाग

पिछले तीन सीजन से वह टीम के मेंटर रहे थे.

सहवाग अब अगले आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा नहीं होंगे. न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को ऑस्ट्रेलिया के ब्रेड हॉज की जगह इस हफ्ते के शुरू में दो साल का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था जिसके बाद किंग्स इलेवन में सहवाग की स्थिति पर संशय बने हुए थे.

सहवाग से पृथ्वी की तुलना से पहले दो बार सोचें : गौतम गंभीर

सहवाग ने ट्वीट कर दी जानकारी

सहवाग ने ट्वीट किया, ‘‘सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए और किंग्स इलेवन पंजाब में दो सीजन में बतौर खिलाड़ी और तीन सजीन में बतौर मेंटर मैंने काफी अच्छा समय बिताया. किंग्स इलेवन पंजाब से मेरा जुड़ाव समाप्त हो गया है और मैं इसके लिये टीम का शुक्रगुजार हूं और टीम को शुभकामनायें देता हूं.’’

कई खास रिकॉर्ड बना चुके है सहवाग

आपको बता दें कि सहवाग के नाम कई बेहतरीन रिकॉर्ड हैं उनमें से दो बहुत खास हैं पहला टेस्ट मैच में 300 के पार कई बार रन बना चुके हैं। वहीं अगर सहवाग के एक दिवसीय रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होने ही पहली बार सचिन तेंदूलकर का (200 रन नाबाद ) रिकॉर्ड तोडते हुए 219 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। अब वीरेद्र सहवाग क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संयास ले चुके हैं।

Related posts

कोरोना संक्रमण को फिर दावत दे रही ये ‘लापरवाही’

Shailendra Singh

नाइजर में बड़ा आतंकी हमला, करीब 70 लोगों के मरने की खबर

Shagun Kochhar

एक साल और विदेश सचिव के पद पर तैनात रहेंगे एस जयशंकर

kumari ashu