Amitabh222 हॉस्पिटल से आज डिस्चार्ज होंगे 'बिग-बी', मोतियाबिंद का हुआ ऑपरेशन

बॉलिवुड के महानायक मिस्टर अमिताभ बच्चन आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो सकते है। बीते दिनों ही बिग-बी ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि उनकी सर्जरी होने वाली है, जिसके बाद से फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित थे। हालांकि अब खबर आ रही है कि बिग-बी की सर्जरी हो चुकी है। बता दें कि अमिताभ की आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए छोटा सा लेजर ऑपरेशन किया गया था।

बिग-बी आज होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

बिग बी के दोस्त की तरफ दी गई सूचनी से पता चला है कि बिग-बी को लेकर अब कोई चिंता वाली बात नहीं, उनकी मोतियाबिंद की सर्जरी हो चुकी है। वो ओटी में गए थे औऱ अब बाहर आ गए। अगले 24 घंटे में वो अपने घर पर मौजूद होंगे।

बिग-बी ने ब्लॉग पर दी थी जानकारी

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी दी थी कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है और अब उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। 78 साल के बिग-बी ने अपने ब्लॉग में लिखा मेडिकल कंडिशन-सर्जरी-मैं लिख नहीं सकता, एबी’। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर लिखा- ‘कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है… कुछ काटने पर सुधरने वाला है.. जीवन काल का कल है ये, कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे’।

BIG B हॉस्पिटल से आज डिस्चार्ज होंगे 'बिग-बी', मोतियाबिंद का हुआ ऑपरेशन

52 साल से बिग-बी कर बॉलीबुड में राज

गौरतलब है कि 15 फरवरी को अमिताभ बच्चन को बॉलीबुड फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 52 साल हो गए। 15 फरवरी 1969 में अमिताभ बच्चन ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। अमिताभ बच्चन ने मृणाल सेन की फिल्म ‘भुवन शोम’ में एक वॉयस नैरेटर के तौर पर डेब्यू किया था।

जल्द ‘मे डे’ फिल्म में दिखेंगे बिग-बी

बता दें कि बिग बी इन दिनों अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मे डे’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी की भी लीड रोल में है। उनकी पिछली बार फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। ये फिल्म 12 जून 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा, उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘बटरफ्लाई’ आने वाली है।

पं. दीनदयाल उपाध्‍याय को नड्डा का नमन, बूथ कार्यकर्ताओं के साथ किया मंथन

Previous article

पाकिस्तान के अब्दुर रसूल ने बनवाया ‘नया ताजमहल’, 400 साल बाद फिर इतिहास दोहराने की हुई कोशिश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured