सपना चौधरी ने अभय देओल के साथ लगाए ठुमके

सपना चौधरी ने अभय देओल के साथ लगाए ठुमके

नई दिल्ली। अपने ठुमकों से सभी को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी को कौन नहीं जानता हर कोई उनके ठुमकों का फैन हैं हालाकिं सपना चौधरी को बिग बॉस से पहले तो लोग जानते ही थें पर बिग बॉस में आने के बाद सपना की डिमांड और ज्यादा बढ़ गई इसी के चलते सपना काफी लंबें वक्त तक बिग बॉस का हिस्सा बनी रही। आज सपना अपने ठुमकों के चलते फिर चर्चा में छाई हुई हैं।

बिग बॉस सीजन 11 में छाने वाली औक अपने ठुमकों से सभी को दीवाना बनाने वालीं हरियाणा की छोरी आजकल काफी व्यस्त चल रही हैं। बता दे कि सपना चौधरी इन दिनों काफी बिजी हैं। बिग बॉस का घर छोड़ने के बाद सपना का करियर तेजी से बढ़ने लगा हैं और सपना को शो के बाद कई प्रोजेक्ट भी मिल रहे हैं जो कि बॉलीवुड की ओऱ से सपना को मिल रहे हैं। बता दे ‘वीरे की वेडिंग’ में ‘हटजा ताऊ पाछे ने’ में सपना को ठुमके लगाना का चांस मिला था ठुमके लगाना का चांस सपना को मिलना कोई नहीं बात नहीं हैं

पर इसमें बड़ी बात यें हैं कि सपना को यें ठुमके लगाने का मौका ‘वीरे की वेडिंग’ में फिल्म में मिला हैं औऱ सपना ने पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के साथ ठुमके लगाए हैं जो सपना के लिए बॉलीवुड में एक नए चांस को लेकर हैं। बता दे कि आजकल सपना का वहीं ठुमका सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ हैं। और पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के साथ सपना का यें ठुमका सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। बता दे कि सपना का ठुमका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं उसमें देओल फैमिली के सबसे छोटे नवाब अभय देओल भी सपना के साथ ठुमका लगा रहे हैं।

‘नानू की जानू’ से अभय देओल की शुरूआत
बता दे कि अभय देओल देओल फैमिली के सबसे छोटे नवाब हैं जो कि एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘नानू की जानू’ को लेकर आ रहे हैं। बता दे कि इस कहानी को दिल्ली के आस-पास ही गढ़ी गई हैं औऱ फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों के बाच आ चुका हैं और जिसका रिसपॉन्स भी दर्शको की ओर से काफी अच्छा मिल रहा हैं औऱ सपना को इस फिल्म में भी जगह मिली हैं।

बता दे कि इस फिल्म में सपना चौधरी का आइटम सॉन्ग ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ फिल्माया गया है औऱ सबसे बड़ी बात इस गाने को सपना के ही हरियाणवी स्टाइल में गाया गया हैं। जिसका वीडियो भी निर्माताओं की ओर से रिलीज कर दिया गया है। बता दे कि सपना के ठुमके गाने ने भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रखी हैं और इस वीडियो को भी काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। बता दे कि ऐसा कहा जा रहा हैं गाना में इतना दम हैं कि जो सुनते ही लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहा हैं। देओल फैमिली के सबसे छोटे नवाब अभय देओल की यें हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘नानू की जानू’ 20 अप्रैल को थिएटर पर रिलीज हो रही है।

अब देखना यें होग कि देओल फैमिली के सबसे छोटे नवाब अभय देओल की यें हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘नानू की जानू’ कितना कमाल कर पाती हैं और दर्शकों के बीच अपनी क्या छाप छोड़कर जाती हैं।