मनोरंजन featured

अनुष्का शर्मा ने की वरुण की तारीफ कहा, अच्छे ब्वॉयफ्रेंड हैं और अच्छे पति बनेंगे

Varun Dhawan and Anushka Sharma अनुष्का शर्मा ने की वरुण की तारीफ कहा, अच्छे ब्वॉयफ्रेंड हैं और अच्छे पति बनेंगे

नई दिल्ली।  वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पहली बार एक साथ फिल्मी सुई धागा में नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई और कई जगहों पर दोनों कि बॉन्डिंग देखी गई है। एक इवेंट के दौरान अनुष्का ने वरुण की जमकर तारीफ की। अनुष्का ने कहा कि उन्होंने आज तक जिन भी ऐक्टर्स के साथ काम किया है उनमें से वरुण का नेचर सबसे अच्छा है, जो सच में महिलाओं का सम्मान करते हैं।

अनुष्का शर्मा ने की वरुण की तारीफ
अनुष्का शर्मा ने की वरुण की तारीफ

अनुष्का ने खोला राज

वरुण ने भले ही नताशा दलाल के साथ अपने रिश्ते की बात कभी भी मीडिया के सामने कबूल न की हो, लेकिन अनुष्का के एक बयान ने उनके रिलेशनशिप स्टेटस का राज खोलते हुए इस बात पर मुहर लगा दी है कि वरुण सिंगल नहीं हैं। ऐक्ट्रेस ने मीडिया को बताया कि वरुण एक बेहतरीन बॉयफ्रेंड हैं और वह शानदार पति भी बनेंगे। इसके बाद वरुण ने शादी पर बात करते हुए कहा कि इस रिश्ते में दो लोग मौजूद होते हैं और जब सही समय होता है तब वह साथ आते हैं। बता दें कि, वरुण ने इससे पहले भी शादी को लेकर बात की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह जब भी शादी करेंगे सभी को इसके बारे में जरूर बताएंगे।

बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर आधारित है। इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के ‘मेक इन इंडिया’ अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी। ‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है। ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ आत्मनिर्भरता की कहानी है। फिल्म का लोगो देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है। यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:-

वरुण धवन जल्द करने वाले हैं शादी ?, बचा है बस थोड़ा टाइम

लंगन में गर्लफ्रेंड संग ऐसे मस्ती कर रहे हैं वरुण धवन, आप भी देखें तस्वीरें

Related posts

गाय आधारित कृषि मॉडल को देखने के लिए किया निमंत्रित

Trinath Mishra

संगम नगरी में योगी की धर्मयात्रा के क्या हैं मायने

Pradeep sharma

देखिए: फिल्म ‘मिरर गेम’ का धमाकेदार ट्रेलर

Rani Naqvi