November 30, 2021 9:22 am
Breaking News featured दुनिया

मीडिया के सवाल पूछने से नाराज हुए थाईलैंड के पीएम, कहा- मेरे कट आउट से बात करो

media मीडिया के सवाल पूछने से नाराज हुए थाईलैंड के पीएम, कहा- मेरे कट आउट से बात करो

बैंकॉक। मीडिया के सवालों से भागने वाले नेता हमारे देश में बहुत मिल जाएंगे, लेकिन ये हाल सिर्फ हमारे देश के राजनेताओं का ही नहीं है,बल्कि विदेशों के राजनेता भी मीडिया के सवालों से बचने के लिए भाग खड़े होते हैं। दरअसल थाईलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चान ओचा ने मीडिया के सवालों से बचने के लिए एक अलग ही तरकीब निकाली है। उन्होंने पत्रकारों के सामने अपना एक कट-आउट खड़ा कर दिया और कहा कि अब जो पूछना हो इससे पूछो। बता दें कि थाईलैंड में दो दिन होने वाले चिल्ड्रेन डे को लेकर पीएम मीडिया को संबोधित कर रहे थे। media मीडिया के सवाल पूछने से नाराज हुए थाईलैंड के पीएम, कहा- मेरे कट आउट से बात करो

जैसे ही उन्होंने अपना संबोधन खत्म किया,तो वे आगे बढ़ गए, लेकिन पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछने चाहे, इससे नाराज होकर वो वापस आए और गार्ड से बोले जाकर मेरा कट आउट लेकर आओ, जिसके बाद उन्होंने गुस्से से तमतमाते हुए कहा कि अब मेरे कट आउट से सवाल पूछो। पीएम ने मीडिया कर्मी से कहा कि आप इनसे सवाल पूछिए।  ये पहली बार नहीं है कि उन्होंने इस तरह मीडियाकर्मियों का मज़ाक उड़ाया हो, इससे पहले उन्होंने एक कार्यक्रम में साउंड टेक्निशियन के कान खींच दिए थे।

उसी कार्यक्रम में मज़ाक में पीएम ने कहा था कि जो सरकार के खिलाफ लिखेगा, उसे फांसी चढ़ा दी जाएगी। प्रयुत चान ओचा प्रधानमंत्री बनने से पहले थाईलैंड के आर्मी चीफ थे, लेकिन साल 2014 में लोकतांत्रिक सरकार को खूनी तख्तापलट के बाद उन्होंने सत्ता पर कब्जा जमा लिया। हालांकि, ओचा ने साल 2017 के नवंबर में चुनाव का वादा किया था।

Related posts

कानपुर श्रम कल्याण भवन में सुनील भराला ने किया वृक्षारोपड़

bharatkhabar

एटीएम से पैसा निकालने पर RBI ने किया ये ऐलान, NEFT और RTGS कराने पर नहीं कटैगा पैसा

bharatkhabar

राज्यसभा में महाराष्ट्र हिंसा को लेकर हंगामा, एक दूसरे पर बरसे कांग्रेस-बीजेपी

Rani Naqvi