Breaking News featured देश

जन्मदिन पर बोले बिग बी: वक्त सवाल उठाने का नहीं बल्कि एकजुट होने का है

Amitabh Bachchan said Is time to unite and not to question जन्मदिन पर बोले बिग बी: वक्त सवाल उठाने का नहीं बल्कि एकजुट होने का है

मुंबई। सदी के महानायक मेगास्टार अमिताभ बच्चन का आज जम्मदिन है और वो 74 साल के हो गए है। इस मौके पर हमेशा की तरह बॉलीवुड के शहंशाह ने अपने घर के बाहर जुटे लोगों का धन्यवाद किया और दर्शकों के प्यार के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। इस दौरान अमिताभ ने मीडिया से भी बातचीत की और कई अहम मुद्दों पर अपनी राय लोगों के सामने रखी। पाक कलाकारों के बारे में अमिताभ ने कहा कि इस समय पूरे देश में गुस्सा है। ये समय सवाल उठाने का नहीं बल्कि सेना और देश के साथ एकजुट होकर रहने वाला है।

amitabh-bachchan-said-is-time-to-unite-and-not-to-question

पाकिस्तानी कलाकारों को देश से बाहर निकालने की मुहिम पर अमिताभ ने कहा कि ये समय जवानों और आर्म्ड फोर्सेज को समर्पण देने का है जो दिन-रात हमारी रक्षा के लिए सीमा पर तैनात रहते हैं। इसके साथ ही हाल ही में अपने को-एक्टर रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा के राष्ट्रपति वाले बयान पर मेगास्टार ने कहा कि वो काफी मजाक करते है और ये उनका बचपना है ऐसा कभी नहीं होगा। इस मौके पर अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि पिंक और वजीर फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है और मैं आगे इसी तरह के चैलेंजिंग रोल करना चाहूंगा।

इससे साथ ही आमिर के साथ आ रही अपनी आगामी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर खुशी जाहिर करते हुए अमिताभ ने कहा कि आमिर एक बेहतरीन कलाकार है। वो बॉक्स ऑफिस पर कई सालों से काम कर रहे हैं। उनके साथ काम करना एक बड़ा मौका है। इसके अलावा अमिताभ ने दशहरे की सभी लोगों की बधाई भी दी।

Related posts

स्वास्थ्य सचिव ने दी जानकारी, इस तारीख को भारत में लगाया जा सकता है पहला टीका

Shagun Kochhar

मेरठ में डाक घरों से घर-घर पहुंचेगा सेनेटाइजर

Mamta Gautam

भारतीय समाज में एक महिला को कई रूढ़ियों का सामना करना पड़ता है: मंदिरा बेदी

Trinath Mishra