September 25, 2021 1:09 pm
featured यूपी

Lucknow: सीएम योगी की तारीफ में जानिए क्या बोले पूर्व राज्यपाल

Lucknow: सीएम योगी की तारीफ में पूर्व राज्यपाल ने कही बड़ी बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक में एक पत्र के माध्यम से प्रदेशवासियों को संबोधित किया। इस खुले पत्र में उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ की। दरअसल 29 जुलाई को 2 वर्ष पहले राज्यपाल के तौर पर कार्यकाल खत्म हुआ था।

पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने अपने पत्र में लिखा कि राज्यपाल के तौर पर 29 जुलाई को 2 साल पूरे हो गए। इस अवसर पर प्रदेशवासियों की याद आई। उन्होंने कोरोना के बुरे दौर का भी जिक्र किया। पत्र में कहा कि इस महामारी के बीच योगी सरकार के द्वारा किया गया काम कार्य काफी सराहनीय रहा है। सभी प्रदेशवासियों को पत्र के माध्यम से पूर्व गवर्नर ने शुभकामना दी।

इतना ही नहीं, उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का भी जिक्र किया। राम नाईक ने कहा कि यूपी का फार्मूला लागू करने के लिए उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को भी सलाह दी। महामारी पर नियंत्रण लगाने के लिए यूपी मॉडल जरूरी है।

उत्तर प्रदेश में हो रहे बदलावों का भी जिक्र राम नाईक ने किया। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि यूपी में सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं। सरकार की कई योजनाओं का जिक्र करते हुए, उन्होंने कहा कि आवास योजना, सामूहिक विवाह योजना, कन्या सुमंगला योजना, महिला स्वयं सहायता समूह जैसे प्रयोग काफी सफल है और इससे सभी संतुष्ट भी हैं।

ODOP की तारीफ करते हुए राम नाईक ने कहा कि यह एक बहुत ही सराहनीय पहल है। इससे उत्तर प्रदेश का पूरा नक्शा बदल जाएगा। इसके पहले भी उन्होंने पिछले साल पत्र लिखा था, जिसमें महामारी के खिलाफ उठाए गए कदमों पर योगी सरकार की तारीफ की थी।

Related posts

मेक्सिको तेल पाइपलाइन में आग लगने से धमाका 73 की मौत

mahesh yadav

वादे पूरे न करने का ठीकरा वित्त मंत्री ने पूर्व की अकाली-भाजपा सरकार पर फोड़ा

Breaking News

कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच तेलंगाना विधानसभा चुनाव की वोटिंग शुरु

mahesh yadav