Breaking News यूपी

विंध्याचल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कॉरिडोर का हुआ शिलान्यास

विंध्याचल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कॉरिडोर का होगा शिलान्यास

लखनऊ: रविवार को लखनऊ में फॉरेंसिक लैब का भूमि पूजन करने के बाद अमित शाह मिर्जापुर पहुंचे। इसके पहले उन्होंने पीजीआई पहुंचकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत का हाल जाना।

मिर्जापुर में गृह मंत्री अमित शाह ने मां विंध्यवासिनी मंदिर में पूजन अर्चन किया। उनके साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी उपस्थित रहे। मिर्जापुर में उनके द्वारा विंध्य कॉरिडोर का शिलान्यास भी किया गया। इसके अलावा जीआईसी में एक जनसभा का भी आयोजन होगा। मिर्जापुर में पूर्वांचल के पहले रोप वे को आज जनता को सौंपेंगे। इसके अलावा ने कई योजनाओं की सौगात लेकर गृह मंत्री उत्तर प्रदेश आए हुए हैं।

Bharatkhabar 1 अगस्त 7 विंध्याचल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कॉरिडोर का हुआ शिलान्यास

मिर्जापुर में गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूजन अर्चन करके विंध्याचल कॉरिडोर की आधारशिला रखी। गृह मंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम लेकर जा रहे हैं। विंध्याचल मंदिर परिसर को भी इस दौरान कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया था।

विंध्याचल कॉरिडोर का शिलान्यास पूरे विधि विधान से किया गया। पंडितों की उपस्थिति में पूजन अर्चन हुआ और कॉरिडोर की आधारशिला रखी गई। इसके पहले उन्होंने अपने संबोधन के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार की तारीफ की और कहा कि यूपी में अपराध पर लगाम लग गई है। योगी सरकार का कुशल नेतृत्व इस में सफल रहा है। इस कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी के प्रदेश स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री और अपना दल(एस) प्रमुख अनुप्रिया पटेल भी उपस्थित रहीं।

Related posts

IFFCO कर्मचारी संघ के चुनाव की घोषणा, इस तारीख को पड़ेंगे वोट

Shailendra Singh

अखिलेश यादव का योगी आदित्यनाथ पर पलटवार-लाल टोपी से डरते क्यों हैं सीएम

Pradeep Tiwari

12 घटों तक चली पूछताछ के बाद आशीष मिश्रा को किया गया गिरफ्तार, नहीं काम आया कोई पैंतरा

Kalpana Chauhan