featured देश

अमित शाह से हारा कोरोना, रिपोर्ट आयी नेगेटिव..

amit saha अमित शाह से हारा कोरोना, रिपोर्ट आयी नेगेटिव..

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना महामारी को मात देते हुए हुए जिंदगी की जंग जीत ली है। अमित शाह की आज कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।

amit shah अमित शाह से हारा कोरोना, रिपोर्ट आयी नेगेटिव..
उन्‍होंने खुद ट्वीट कर ये बात कही. उन्‍होंने कहा कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।दो अगस्‍त को अमित शाह ने ट्वीट कर कहा था कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्‍होंने इस बाबत खुद ही ट्वीट कर जानकारी दी थी. उस दौरान उन्‍होंने कहा था कि उनको कोई स्‍वास्‍थ्‍यगत समस्‍या नहीं हो रही है लेकिन जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के कारण वह कुछ दिन अस्‍पताल में रहेंगे। उसके बाद वह मेदांता अस्‍पताल में भर्ती हो गए थे।

शाह ने मेदांता अस्‍पताल के डॉक्‍टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को भी धन्‍यवाद दिया है। शाह ने ट्वीट किया, ‘कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डाक्‍टरों और पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।’
हाल ही में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास को भी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मेदांता में भी भर्ती कराया गया है। नृत्य गोपाल दास की कोरोना जांच कराई गई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से गुरुग्राम लाया गया था। मथुरा में उनकी एंटीजन रैपिड टेस्ट किट से हुई जांच हुई थी और वह कोरोना संक्रमित मिले थे। 82 वर्षीय नृत्य गोपाल दास को सर्दी-जुकाम और बुखार होने के बाद उनकी जांच की गई थी। वे श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के मथुरा गए थे। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी भी मौजूद थे।

https://www.bharatkhabar.com/imd-alert-heavy-rain-in-jaipur-rajasthan/
आपको बता दें देश में करोना के मामले 22 लाख को पार कर चुके हैं। इसके साथ ही अच्छी खबर ये है कि, कोरोना के मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं। हालाकि अभी तक कोरोना की कोई दवाी नहीं बन सकी है।

Related posts

बहराइच में नहीं उतर सका पीएम का विमान, फोन से किया संबोधित

Rahul srivastava

मेरठ में सामने आई बड़ी गड़बड़ी, बिना वैक्सीन दे दिया सर्टिफिकेट

Aditya Mishra

जजों की अवमानना के नोटिस से बरी हुए जस्टिस मार्कण्डेय काटजू

shipra saxena