उत्तराखंड

अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव से पहले ABVP में हुई बगावत

Screenshot 2410 अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव से पहले ABVP में हुई बगावत

Nirmal Almora 1 अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव से पहले ABVP में हुई बगावत

निर्मल उप्रेती, संवाददाता

अल्मोड़ा में सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव से पहले एबीवीपी में बगावत हो गई है। विद्यार्थी परिषद से टिकट की दावेदारी जता रहे प्रत्याशी ने निर्दलीय ताल ठोक दी है।

यह भी पढ़े

बांके बिहारी मंदिर में 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक बच्चे, बुजुर्ग और बीमार न आएं दर्शन करने, एडवाइजरी जारी

 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से एसएसजे परिसर में अध्यक्ष पद पर कृष्ण सिंह नेगी को मैदान में उतारा तो दूसरे प्रत्याशी आशीष जोशी ने एबीवीपी ने अलविदा कर निर्दलीय ताल ठोक दी है। एबीवीपी का एक खेमा संगठन के निर्णय से नाराज है। यह पहला मौका नहीं है जब एबीवीपी में दो फाड़ हुए हैं। इससे पूर्व वर्ष 2017—18 में भी एबीवीपी से टिकट नहीं मिलने पर सुनील कठैत ने एबीवीपी से बगावत कर एनएसयूआई का दामन थाम लिया था।

Screenshot 2409 अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव से पहले ABVP में हुई बगावत Screenshot 2410 अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव से पहले ABVP में हुई बगावत Screenshot 2411 अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव से पहले ABVP में हुई बगावत

जिसके बाद एनएसयूआई ने उन्हें टिकट देकर अध्यक्ष पद पर चुनाव मैदान में उतारा। तब उन्होंने जीत दर्ज की थी। इधर एबीवीपी से टिकट कटने के बाद निर्दलीय तौर पर चुनाव मैदान में उतरे आशीष जोशी ने एबीवीपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि टिकट घोषित करने से पहले उनसे एक बार तक नहीं पूछा गया।

Related posts

वादियों में अनुष्का को लेकर पहुंचे विराट

Anuradha Singh

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस को लेकर देवभूमि में तैयारियां जोरों पर

piyush shukla

स्थानीय उत्पादों को बाजार उपलब्ध करने का मंच देगा काॅमन सर्विस सेंटर: सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत

Samar Khan