यूपी

लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी व हथियार बरामद

WhatsApp Image 2022 12 20 at 5.34.52 PM लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी व हथियार बरामद

अमित गोस्वामी लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी व हथियार बरामद

अमित गोस्वामी, संवाददाता

थाना गोवर्धन इलाके के गांव पाली के पास 16 दिसंबर की दोपहर को लुटेरों ने भारत एंसीलुसिव लिमिटेड कंपनी के कैश कलेक्ट करने वाले एजेंट अमित के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़े

अल्मोड़ा : सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय परिसर में छात्र संघ चुनाव से पहले ABVP में हुई बगावत

 

एजेंट गोवर्धन की तरफ गांव पाली पैसे कलेक्ट करने के लिए जा रहा था, लुटेरे एजेंट अमित से 1 लाख 40 हजार रुपए और कंपनी का टेबलेट हथियारों के बल पर लूट कर फरार हो गए थे। कैश एजेंट ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी थी। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए सर्विलेंस टीम, स्वाट टीम और स्थानीय पुलिस को लगाया हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर लुटेरों की तलाश करते हुए लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन लुटेरे देबू निवासी डिरावली थाना बरसाना, लखन निवासी डिरावली थाना बरसाना, सोनू निवासी गांव नरी थाना छाता को गिरफ्तार कर लिया, पकड़े गए लुटेरों के कब्जे से पुलिस ने 82 हजार 500 रुपए, सैमसंग टैब, दो तमंचा, एक पिस्टल, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की है।

WhatsApp Image 2022 12 20 at 5.34.53 PM लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी व हथियार बरामद WhatsApp Image 2022 12 20 at 5.34.52 PM लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी व हथियार बरामद WhatsApp Image 2022 12 20 at 5.34.51 PM लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे, नकदी व हथियार बरामद

एसएससी शैलेश पांडे ने बताया कि लुटेरे काफी समय से कैश एजेंट की रेकी कर रहें थे। लुटेरों को पता था कि प्रत्येक शुक्रवार को कैश एकत्रित करने के लिए अमित गोवर्धन इलाके में आता है। जिसके चलते उन्होंने प्लानिंग बनाई और प्लानिंग के तहत 12 दिसंबर की दोपहर को लुटेरों ने हथियारों के बल पर कैश एजेंट का पीछा करते हुए गोवर्धन जाने वाली रास्ते पाली गांव के पास से पैसों से भरा हुआ बैग लूटकर फरार हो गए थे, बैग के अंदर 1 लाख 40 हजार रूपए कंपनी का टैबलेट रखा हुआ था,आज थाना गोवर्धन पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

Related posts

91 प्रत्याशी में 32 प्रत्याशी को जान है खतरा!

kumari ashu

Ghaziabad Accident News: नेशनल हाइवे पर स्कूल बस और कार के बीच टक्कर, 6 लोगों की मौत

Rahul

भाजपा उम्म्मीदवार बजरंग बहादुर पर मुक़दमा

kumari ashu