featured यूपी

बांके बिहारी मंदिर में 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक बच्चे, बुजुर्ग और बीमार न आएं दर्शन करने, एडवाइजरी जारी

बाँके बिहारी जी

 

वृंदावन के ठाकुर श्रीबांकेबिहारी मंदिर में हर दिन हजारों की संख्या में भक्त अपने आराध्य के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़े

गोवर्धन के गिर्राज धाम में श्रीजी मित्र मंडल द्वारा भव्य छप्पन भोग और महारास का किया गया कार्यक्रम

 

भक्तों की भीड़ को देखते हुए मंदिर प्रबंधन ने नए साल पर मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए एडवाइजरी जारी की है। इसमें कहा गया है कि 25 दिसंबर से पांच जनवरी तक मंदिर में बड़ी संख्या में भक्तों के आने की संभावना है। ऐसे में बच्चे, बुजुर्ग और बीमार ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन करने न आएं।

holi in banke bihari mandir 1583515505 बांके बिहारी मंदिर में 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक बच्चे, बुजुर्ग और बीमार न आएं दर्शन करने, एडवाइजरी जारी

 

एडवाइजरी के अनुसार दिसंबर के अंतिम दिनों में 25 दिसंबर से पांच जनवरी तक मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ेगी। ऐसे में श्रद्धालु मंदिर प्रबंधन और प्रशासन द्वारा बनाई गई रूट व्यवस्था का पालन करें। मंदिर प्रशासन ने अपील की है कि इस दौरान बच्चे, बुजुर्गों और बीमार लोगों को मंदिर में न लाएं। जूते-चप्पल अपनी गाड़ियों व अन्य जगहों पर ही उतारकर आएं। एडवाइजरी में बांके बिहारी के मंदिर में जेब कतरों से सावधान रहने की बात भी कही गई है।

download 7 बांके बिहारी मंदिर में 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक बच्चे, बुजुर्ग और बीमार न आएं दर्शन करने, एडवाइजरी जारी temple 0 sixteen nine बांके बिहारी मंदिर में 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक बच्चे, बुजुर्ग और बीमार न आएं दर्शन करने, एडवाइजरी जारी

आपको बता दें कि ठाकुर श्रीबांकेबिहारी मंदिर में वैसे तो भक्तों की भीड़ हमेशा ही रहती है लेकिन खास दिनों जैसे होली, जन्माष्टमी, दिवाली और नए वर्ष पर तो यहां पैर रखने की जगह नहीं होती है। वीकेंड में भी हजारों भक्त वृंदावन पहुंचते हैं। नए वर्ष के महज चंद दिन बचे हैं, ऐसे में मंदिर प्रबंधन ने भीड़ के मद्देनजर भक्तों को सलाह दी है।

बाँके बिहारी जी

Related posts

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Arun Prakash

मंगलवार को गर्मा सकता है सदन का माहौल

Pradeep sharma

कोरोना को नहीं मानते महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती, दिया विवादित बयान   

Shailendra Singh