January 27, 2022 1:20 am
featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा: पिछले 12 घंटों से लगातार हो रही बारिश, बड़ा हादसा होने से टला

barish 2 अल्मोड़ा: पिछले 12 घंटों से लगातार हो रही बारिश, बड़ा हादसा होने से टला

Nirmal Almora अल्मोड़ा: पिछले 12 घंटों से लगातार हो रही बारिश, बड़ा हादसा होने से टलानिर्मल उप्रेती, संवाददाता, अल्मोड़ा

अल्मोड़ा में पिछले 12 घंटों से लगातार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में अल्मोड़ा के ताकुला विकासखंड के बसौली-नाई ढौल मोटर मार्ग पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

बड़ा हादसा होने से टला

दरअसल इस रास्ते पर जा रही एक कार बारिश से उनफते पानी के तेज बहाव के कारण बह गयी। हालांकि ग्रामीणों की मशक्कत के बाद कार चालक को बचाया लिया गया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

मौसम विभाग की भविष्यवाणी सही

बता दें अल्मोड़ा में मौसम विभाग की भविष्यवाणी सही साबित हुई है। जहां विभाग ने पहले ही बता दिया था कि आने वाले 2 दिनों में बारिश होने की पूरी संभावना है। वहीं झमाझम बारिश के बाद से तापमान में गिरावट आई है। और लोगों को गर्मी से राहत मिली है। कहा जा रहा है कि इस बारिश से किसानों को फायदा होगा।

अतिवृष्टि ने कराया आपदा का अहसास

वहीं भारी बारिश के चलते कई जगह निर्माणाधीन सड़क टूट गई। वहीं जैनाल और पायखाम क्षेत्र में अतिवृष्टि ने आपदा का अहसास करा दिया। भीषण बारिश से जैनाल, डोंबी गधेरा के उफान पर आने से दाड़िमखोला और तिलौरा क्षेत्र में सार्वजनिक सम्पत्ति को भारी नुकसान हुआ है।

Related posts

राजकुमार रावत ने नामांकन से पहले लिया गिर्राज प्रभु का आशीर्वाद, कहा बसपा से है जन-जन को प्यार

Rahul

लोकसभा चुनाव में राजस्थान की इस सीट पर असमंजस बरकरार

bharatkhabar

जम्मू कश्मीर: कुलगाम जिले के चौगम में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को किया ढेर

rituraj