देश राज्य

कन्नौज मैनपुरी बार्डर पर मुठभेड़ में बदमाश समेत सब इंस्पेक्टर और सिपाही घायल

Kannauj Mainpuri Border

कन्नौज। कन्नौज मैनपुरी बार्डर पर शुक्रवार की रात बदमाश और पुलिस की एक मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही घायल हो गये, जबकि एक बदमाश मौके से गिरफ्तार हुआ है। इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, मैनपुरी बार्डर पर शुक्रवार की देर रात विशुनगढ़ की थाना पुलिस सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान नई बैटरियों से भरा ट्रक को देखकर पुलिस ने चालक को रुकने के लिए कहा तो जवाब में पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

Kannauj Mainpuri Border
Kannauj Mainpuri Border

बता दें कि इस पर पुलिस ने भी गोली चलायी। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में सब इंसपेक्टर राजकुमार सिंह, सिपाही फिरोज अहमद गंभीर घायल हो गये। वहीं, बदमाश अकील के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ लिया। सभी घायलों को 100 शैया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने बताया कि देर रात क्राइम ब्रांच और विशुनगढ़ की पुलिस ने मुठभेड़ में एक अकील नाम के बदमाश को पकड़ा है। इस मुठभेड़ में बदमाश गोली से घायल हुआ है तो पुलिस के सब इंस्पेक्टर व सिपाही भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गयी हैं।

Related posts

प्रियंका गांधी द्वारा 1000 बसों की सूची भेजने के बाद यूपी सरकार ने उन्हें फिर से लिखा एक नया पत्र भेजा

Rani Naqvi

राहुल गांधी पर किसान यात्रा के दौरान आतंकी हमले का खतरा

bharatkhabar

शिक्षा के अधिकार अधिनियम को लेकर सीएम आवास का घेराव 31 को

Rani Naqvi