September 20, 2021 10:08 pm
featured यूपी

पीएम मोदी की एयरपोर्ट पर स्क्रिनिंग वाले बयान पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, बोले- फिर पहला केस कहां से आया

अखिलेश यादव..... 1 पीएम मोदी की एयरपोर्ट पर स्क्रिनिंग वाले बयान पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, बोले- फिर पहला केस कहां से आया

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि कोरोना वायरस फैलने से पहले ही एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई थी। पीएम की इस बात को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने सवाल किया है कि अगर एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की गई तो कोरोना का केस देश में कैसे आया।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि जब सार्थक काम होंगे, तब ही सच में देश का भला होगा। उन्होंने एयरपोर्ट पर होने वाली चेकिंग और स्क्रीनिंग को लेकर सवाल उठाया है।

‘पहले-पहल कैसे आया कोरोना?’

पीएम के भाषण के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘दावा है कि जब कोरोना के केस नहीं थे तब ही विभिन्न एअरपोर्ट्स पर स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई थी लेकिन सवाल यह है कि वह कितनी गंभीर और सार्थक रही। अगर यह सच है तो फिर बताया जाए कि कोरोना हमारे देश में पहले-पहल कैसे आया? जब सार्थक काम होंगे, तब ही सच में देश का भला होगा।’

पीएम ने कही थी स्क्रीनिंग की बात

पीएम मोदी ने बताया कि जब भारत में एक भी मामला नहीं था, तभी भारत ने विदेश से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग शुरू कर दी थी। जब मामले 100 हुए, तब तक विदेश से आने वाले सभी लोगों को 14 दिन के आइसोलेशन में रहना अनिवार्य कर दिया। कई जगहों पर स्कूल, मॉल, थिएटर आदि बंद किए जा चुके थे। जब भारत में कोरोना मामलों की संख्या 550 पहुंची तो भारत ने 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया।

Related posts

धौलपुर: जिला कलेक्टर ने चलाया विशेष अभियान, कई दुकानदारों पर लगा जुर्माना

Saurabh

‘आप’ के मंत्री कैलाश गहलोत के घर छापा, 100 करोड़ की टैक्स चोरी का खुलासा

mahesh yadav

यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे जल्द बनेगा ट्रॉमा सेंटर, कम होंगे मौत के आंकड़े

Aditya Mishra