September 21, 2021 3:52 am
Breaking News यूपी

Press Conference: साइकिल यात्रा से पहले बोले अखिलेश, 400 सीटें भी जितवा सकती है जनता

Press Conference: साइकिल यात्रा से पहले मीडिया के सामने आए अखिलेश

लखनऊ: साइकिल यात्रा से पहले भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। बता दें कि समाजवादी पार्टी आज पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाल रही है। जनेश्वर मिश्रा की 89 वीं जयंती पर यह आयोजन हो रहा है।

समाजवादी पार्टी की तरफ से आयोजित की गई साइकिल यात्रा में अखिलेश यादव 6 किलोमीटर से अधिक साइकिल चलाएंगे। पूरे प्रदेश में ऐसे ही आयोजन किए जा रहे हैं, जिसमें पार्टी के बड़े नेता, सांसद और विधायक भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। राजधानी लखनऊ में अखिलेश यादव जनेश्वर मिश्र पार्क साइकिल चलाएंगे।

Bharatkhabar 5अगस्त 1 Press Conference: साइकिल यात्रा से पहले बोले अखिलेश, 400 सीटें भी जितवा सकती है जनता

प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव ने सबसे पहले भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारत के लोगों का इससे सम्मान काफी ऊंचा हुआ है। उन्होंने कहा कि सपा सड़कों पर है और साइकिल चल रही है। आज सभी नेता पार्टी के संस्थापक जनेश्वर मिश्र को याद कर रहे हैं। हम सब लोग उन्हों के दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं और यूपी में खुशहाली लाना ही हमारा पहला कर्तव्य है। अखिलेश ने कोरोना में जान गंवाने वाले सभी लोगों को श्रद्धांजलि दी।

संक्रमण के दौर को याद करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार ऐसे परिवारों की कोई मदद नहीं कर रही है। जरूरत के समय ऑक्सीजन तक यह सरकार नहीं उपलब्ध करवा पाई। जनता में इसको लेकर नाराजगी साफ साफ देखी जा सकती है। आने वाले समय में यह हो सकता है कि समाजवादी पार्टी को 400 से अधिक सीटें जीतवा दे।

भाजपा को नहीं मिलेंगे प्रत्याशी

अखिलेश ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी कम पड़ जाएंगे। चुनाव आते-आते भाजपा अपराधियों के करीब पहुंच गई है। भाजपा ने अभी तक अपना मेनिफेस्टो भी नहीं खोला है, इस सरकार ने साढ़े 4 साल जनता के बर्बाद कर दिये।

चुनाव आते ही जनता के करीब पहुंचने की कोशिश हो रही है। समाजवादी पार्टी के कामकाज से भारतीय जनता पार्टी अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि जनता को भाजपा वाले कंफ्यूज कर रहे हैं। विज्ञापन के बलबूते पर ही भाजपा प्रचार कर रही है, अखिलेश ने यूपी में कुपोषित बच्चों का मामला भी उठाया।

Related posts

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर का इस्तीफा मंजूर, मोदी ने दी सफाई

Trinath Mishra

राम जन्म भूमि पर संशय नहींः उमा भारती

kumari ashu

अपहरण, अब नाइजीरिया के एक कॉलेज से 30 विद्यार्थियों का अपहरण, जिहादी संगठन बोको हराम पर शक़

Aman Sharma