featured Breaking News राज्य

गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने के लगे पोस्टर, कांग्रेस ने बताया साजिश

poster गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने के लगे पोस्टर, कांग्रेस ने बताया साजिश

अहमदाबाद। गुजरात में चुनावी घमासान का हर दिन एक नया रुप देखने को मिल रहा है। कांग्रेस और बीजेपी जुबानी फायर तो कर ही रहें हैं अब उनके बीच पोस्टर वार भी शुरु हो गई। गुजरात में चुनाव से ठीक पहले ही कांग्रेस नेता अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट अपील के पोस्टर लग गए।

इस पोस्टर में अहमद पटेल के साथ राहुल गांधी की भी तस्वीर है। गुजराती भाषा में लिखा है मुस्लिम समुदाय के बीच एकता प्रदर्शित करने के लिए और अहमद पटेल को गुजरात का वजीर-ए-आला (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए केवल कांग्रेस को वोट दें।

poster गुजरात में अहमद पटेल को सीएम बनाने के लगे पोस्टर, कांग्रेस ने बताया साजिश

अहमद पटेल ने इस तरह की बात से साफ इनकार किया है। पटेल का कहना है कि वो कभी भी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार थे ही नहीं। उन्होंने इसे बीजेपी की साजिश बताया है। पटेल ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी के इस तरह पोस्टर लगाने से और भ्रामक प्रचार करने से साफ जाहिर होता है कि उसे हार का डर सता रहा है। हार के डर से क्या वो अब ऐसे गंदे तरीके अपनाएंगे। मैं ना कभी इस पद का उम्मीदवार ता ना होऊंगा।

गौरतलब है कि राहुल गांधी जल्द ही कांग्रेस के अध्यक्ष बन जाएंगे। गुजरात चुनाव के लिए भी उनकी तैयारी जोरों पर हैं। ऐसे में इस तरह के पोस्टर लगना चौंकाने वाला है और ये बात सामने भी नहीं आई है कि इस काम को अंजाम किसने दिया है।

Related posts

ऋषभ पंत ने नया घर खरीदने के लिए फैंस से पूछी लोकेशन, जानें यूजर्स ने कैसी दी सलाह

Aman Sharma

इन उपायों से आसानी से बढ़ाएं फोन में इंटरनेट की स्पीड

Aditya Mishra

देश के सबसे महँगे वकील करने वाली रिया, कैसे भरेगी 17000 की बैंक किश्त

Samar Khan