featured देश

Agneepath Scheme: आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे तीनों सेना प्रमुख, अग्निपथ स्कीम पर होगी चर्चा

Narendra Modi 1641727311054 1641727311217 Agneepath Scheme: आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे तीनों सेना प्रमुख, अग्निपथ स्कीम पर होगी चर्चा

Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना के विरोध के बीच आज तीनों सेनाओं के प्रमुख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात को काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। हालांकि सरकार और सेना की ओर से यह स्पष्ट किया जा चुका है कि सेना में भर्ती के लिए योजना किसी भी सूरत में वापस नहीं ली जाएगी।

ये भी पढ़ें :-

Aaj Ka Rashifal: 21 जून को इन राशियों पर होगी बजरंगबली की कृपा, जानें आज का राशिफल

जानकारों का कहना है कि मुलाकात के दौरान पीएम मोदी और सेना प्रमुखों के बीच भर्ती से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। सरकार की ओर से पहले ही भर्ती का नोटिफिकेशन भी जारी किया जा चुका है। माना जा रहा है कि सेना प्रमुख भर्ती से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जानकारी प्रधानमंत्री मोदी को देंगे।

प्रधानमंत्री के साथ होगी महत्वपूर्ण चर्चा 
अग्निपथ योजना को लेकर अधिकारियों का कहना है कि इस योजना से युवाओं का किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होगा और उन्हें निश्चिंत भाव से सेना की ओर से आयोजित भर्ती रैली में हिस्सा लेना चाहिए।

सेना की ओर से स्पष्टीकरण दिए जाने के बावजूद अभी तक इस मुद्दे पर युवाओं का आक्रोश थमता नहीं दिख रहा है। सेना प्रमुख भर्ती से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ चर्चा करेंगे। इस मुलाकात के दौरान अभी तक हुए डेवलपमेंट की समीक्षा भी की जा सकती है।

Related posts

राष्ट्रपति ट्रंप की टिप्पणी से नाराज अफ्रीकी देश, माफी मांगने को कहा

Breaking News

लखनऊ: छत फोड़ कर कमरे में घुसे कमांडो और आतंकी को किया ढेर

Rahul srivastava

हरदोई जिले में स्कूल पढ़ने गए दो  सगे  भाइयों की तालाब में डूबकर कर दर्दनाक मौत

Rani Naqvi