featured यूपी राज्य

UP Election: पंजाब के बाद यूपी मिशन पर केजरीवाल, 4 दिन तक AAP प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

केजरीवाल UP Election: पंजाब के बाद यूपी मिशन पर केजरीवाल, 4 दिन तक AAP प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election) को लेकर पहली बार चुनावी मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार के मोर्चे में अब आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी डट गए हैं. सीएम केजरीवाल उत्तर प्रदेश के 4 दिन के दौरे के लिए लखनऊ पहुंच गए हैं. साथ ही आज सीएम केजरीवाल का लखनऊ में जनसभा व जनसंपर्क कार्यक्रम भी है। बता दें 23 फरवरी को लखनऊ में चौथे चरण के तहत मतदान होने हैं। जिसके लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है।

ढोल नगाड़ों के साथ केजरीवाल का किया स्वागत

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार सुबह 11:00 बजे लखनऊ पहुँचे। जहां अमौसी एयरपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया। वही सीएम केजरीवाल की आज लखनऊ में रिफा आम क्लब मैदान में जनसभा है। इसके बाद AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल घर-घर जाकर जनसंपर्क भी करेंगे।

उत्तराखंड, गोवा, पंजाब के बाद यूपी मिशन पर केजरीवाल 

आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने उत्तराखंड, गोवा, पंजाब विधानसभा चुनाव के बाद आप उत्तर प्रदेश के चार चरणों के चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है। इसी के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मिशन उत्तर प्रदेश शुरू हो गया है। इसके अलावा सीएम केजरीवाल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी गोरखपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। 

Related posts

नोएडा पुलिस ने हथियार तस्कर गैंग का किया पर्दाफाश, यूपी सहित इन राज्यों में करते थे सप्लाई

Shailendra Singh

धौलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दस लोग डूबे, खोजबीन जारी

Trinath Mishra

डॉक्टर की लापरवाही के चलते प्रसूता की हुई मौत

piyush shukla