featured देश

केजरीवाल के बाद अब आप सांसद इरोम शर्मीला को देंगे आर्थिक मदद

aaaj 1 केजरीवाल के बाद अब आप सांसद इरोम शर्मीला को देंगे आर्थिक मदद

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के मणिपुर की सामाजिक कार्यकर्ता इरोम शर्मिला को उनकी पार्टी के लिए चंदा देने की अपील के बाद, पंजाब से आप सांसद भगवंत मान ने भी अपने एक महीने का वेतन शर्मिला की पार्टी को दान देने का ऐलान किया है।रविवार को सुबह मान ने ट्वीट करके इसकी जानकारी देते हुए कहा, ‘बतौर सांसद उन्हें मिलने वाला एक महीने का वेतन शर्मिला को देते हैं जो मणिपुर में ‘भ्रष्ट तंत्र’ और ‘अन्याय’ के खिलाफ लड़ रही हैं’। सांसद को मिलने वाला वेतन करीब 2 लाख रुपये प्रति महीना होता है जिसमें बेसिक वेतन 50 हजार रुपये मिलता है।

aaaj केजरीवाल के बाद अब आप सांसद इरोम शर्मीला को देंगे आर्थिक मदद

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने भी राजनीतिक पार्टी बनाकर मणिपुर विधानसभा चुनाव लड़ रहीं सामाजिक कार्यकर्ता इरोम शर्मिला की पार्टी को 50 हजार रुपए का चंदा दिया है।
दरअसल 16 साल तक अफस्फा के खिलाफ भूख हड़ताल करने के बाद राजनीति में कदम रखने वाली इरोम शर्मिला ने पीपुल्स रिसर्जेंस एंड जस्टिस एलायंस (पीआरजेए) के लिए वेबसाइट पर चुनावी खर्च के लिए मदद की अपील की है। इसके बाद शनिवार देर शाम केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि वो इरोम शर्मिला को चंदे के रूप में 50,000 रुपये दे रहे हैं। उन्होंने लोगों से शर्मिला की पार्टी की मदद मदद करने की भी अपील की।

वहीं केजरीवाल की इस मदद के लिए इरोम शर्मिला की पार्टी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर केजरीवाल का शुक्रिया किया है। पार्टी ने ट्विट किया ‘ईमानदार राजनीति को हमेशा सच्‍चे लोगों का साथ मिलता है, जो हालात को बदलना चाहते हैं।‘

Related posts

शेयर बाजार में आई गिरवाट, 60008 पर सेंसेक्स हुई बंद, 2 दिन में 5 प्रतिशत टूटा रिलायंस

Rahul

सऊदी अरब में प्रिंस का बढ़ा ऐलान,850 भारतीय कैदियों हो करेंगे रिहा

bharatkhabar

अल्पेश ने कसा पीएम पर तंज, कहा- पीएम चार लाख के मशरूम खाकर हुए लाल

Breaking News