January 29, 2022 6:53 pm
featured

कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर लग रही खूब क्लास, जाने किसने क्या कहा

कनिका कपूर 1 कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद सोशल मीडिया पर लग रही खूब क्लास, जाने किसने क्या कहा

मुंबई। कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद लोग उनकी लापरवाही पर उनकी क्लास लगा रहे हैं। अब इस मामले पर ऋषि कपूर का भी रिएक्शन सामने आ गया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट कर यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर और कनिका कपूर की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा, आज कल कुछ ‘कपूर’ लोगों पर टाइम भारी है। डरता हूं। हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूरों की। कोई गलत काम ना हो कभी। जय माता दी।

कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद लोग उनकी लापरवाही पर उनकी क्लास लगा रहे हैं। अब इस मामले पर ऋषि कपूर का भी रिएक्शन सामने आ गया है। ऋषि कपूर ने ट्वीट कर यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर और कनिका कपूर की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा, आज कल कुछ ‘कपूर’ लोगों पर टाइम भारी है। डरता हूं। हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूरों की। कोई गलत काम ना हो कभी। जय माता दी।’

ऋषि कपूर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। यूजर्स ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कनिका के पिता राजीव कपूर ने एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान बताया कि कनिका लंदन से आने के बाद 3-4 पार्टियों में गई थीं और वहां पर तकरीबन 300-400 लोगों से मिलीं। इस मामले में जब कनिका कपूर से बात की गई तो उन्होंने पिता के दावे को सिरे से नकार दिया।

कनिका कपूर ने एक टीवी चैनल से बातचीत में अपने पिता के बयानों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि उनके पिता ऐसा कह ही नहीं सकते हैं। कनिका ने बताया कि वह लंदन से भारत लौटने के बाद एक फैमिली गेट टुगेदर में शामिल हुई थीं, जिसमें मुश्किल से 10 से 30 लोग मौजूद थे और जैसे ही उन्हें खुद में फ्लू के लक्षण नजर आए तो उन्होंने सभी को इस बारे में बता दिया था।

बता दें कि कनिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी भी शेयर की है। उन्होंने लिखा, ‘पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू जैसी दिक्कत हो रही थी। मैंने अपना टेस्ट कराया तो उसमें कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला। मैं और मेरा पूरा परिवार क्वारंटाइन है और पूरी मेडिकल एडवाइस ले रहे हैं। जिनके भी मैं संपर्क में थी, उनका भी टेस्ट किया जाएगा। 10 दिन पहले जब मैं घर आई थी तब एयरपोर्ट पर मुझे स्कैन किया गया था, लेकिन ये दिक्कत मुझे 4 दिन पहले हुई।’

Related posts

मेरठ: ब्राह्मण समाज को किसी से डरने की जरूरत नहीं-सतीश मिश्र

Shailendra Singh

प्रतापगढ़: अपना दल एस के प्रदेश महासचिव का हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई

Shailendra Singh

मायावती ने राज्यसभा में उठाया बुलंदशहर दुष्कर्म मामला

bharatkhabar