featured देश मनोरंजन

एक्टर सिद्धार्थ के परिवार ने जारी की अपील कहां ‘हमारी निजता का करें सम्मान’

sidharth family issues appeal respect our privacy 10 1630920294 490150 khaskhabar एक्टर सिद्धार्थ के परिवार ने जारी की अपील कहां 'हमारी निजता का करें सम्मान'

दिवंगत टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन के बाद उनके परिजनों ने अपना पहला बयान जारी किया है उन्होंने समर्थकों व प्रशंसकों का धन्यवाद किया और गोपनीयता का अनुरोध किया है। 

सिद्धार्थ के परिजनों द्वारा जारी बयान के मुताबिक, “उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ की यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन्हें बिना शर्त प्यार किया है। यह निश्चित रूप से यहीं समाप्त नहीं होता है क्योंकि वह अब हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहेंगे! सिद्धार्थ ने उनकी निजता को महत्व दिया, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को निजता से शोक करने की अनुमति दें।”

 साथ ही सिद्धार्थ के परिवार में मुंबई पुलिस बल को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए धन्यवाद किया। 

जारी बयान के मुताबिक  “वे एक ढाल की तरह रहे हैं, हमारी रक्षा कर रहे हैं और दिन के हर मिनट हमारे साथ खड़े हैं! कृपया उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। ओम शांति – शुक्ला परिवार।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार शाम 5:00 बजे सिद्धार्थ के सम्मान में प्रार्थना सभा होगी। जिसका आयोजन उनके परिवार द्वारा किया था। जिसमें प्रशंसक वर्चुअली रूप से शामिल हो सकते हैं।

Related posts

लाल कृष्ण आडवाणी का जन्मदिवस आज, पीएम ने दी शुभकामनाएं

Hemant Jaiman

नहीं हुआ पीएम मोदी और शाह के डांटने का असर, तोड़ी महात्मा गांधी की मुर्ति

Rani Naqvi

दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन को ED ने किया गिरफ्तार, 2 महीने पहले कुर्क हुई थी संपत्ति

Rahul