September 28, 2021 1:02 am
featured यूपी

औरैयाः ट्रेन में युवकों ने महिला पर फेंका तेजाब, पुलिस ने बताया पुरानी रंजिश का मामला

औरैया एसिड अटैक औरैयाः ट्रेन में युवकों ने महिला पर फेंका तेजाब, पुलिस ने बताया पुरानी रंजिश का मामला

औरैयाः उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में एक महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। तेजाब फेकने के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं, महिला ने गांव के तीन लोगों पर हमले का आरोप लगाया है।

बता दें कि महिला के साथ ये घटना उस वक्त घटी जब वो अपनी ससुराल से मायके फफूंद थाना क्षेत्र के दशहरा इंटरसिटी से आ रही थी। महिला ने बताया कि अछच्दा के पास गांव के तीन लोग ट्रेन में गांव के पास के ही रहने वाले तीन लोग चढ़े और बदसलूकी करने लगे। आरोपियों द्वारा की जा रही अभ्रदता का महिला ने जब विरोध किया तो वे उसपर तेजाब फेंककर ट्रेन से भाग निकले।

पुरानी रंजिश

महिला ने बताया कि इस हमले के पीछे पुरानी रंजिश का मामला है। आरोपियों का महिला के भाई से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। विवाद के कारण पुलिस से उसने शिकायत की। जिसके बाद महिला का भाई जेल गया। महिला अपने भाई की पैरवी कर रही थी। जिसे देखते हुए विपक्षी गणों ने ऐसे कृत्य को अंजाम दिया।

गांव के तीन लोगों पर आरोप

पीड़िता ने गांव के तीन लोग, नीरज कुमार, सर्वेश कुमार और पूरन सिंह पर हलमे का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसके भाई को फर्जी आरोपों में फंसाया गया है। मेरे भाई को एक महीने पहले जेल भेज दिया गया था। भाई प्रॉपर्टी डीलर था, जिसके कारण गांव के कई लोग उससे जलते थे। महिला के मुताबिक, गांव के लोग उसे मायके आने के लिए अक्सर मना किया करते थे।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, इस पूरे मसले पर पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। उन्होंने बताया कि महिला के भाई का और सर्वेश का पहले विवाद था, जिसमें 326 आईपीसी के तहत महिला के भाई को जेल भेजा गया था। वहीं, महिला की हालत अस्पताल में स्थिर है। पुलिस ने आरोपियों की गिरप्तारी के टीमें गठित कर दबिश देनी शुरू कर चुकी है।

Related posts

मौसम के बिगड़े मिजाज ने उड़ाए किसानों के होश

Rani Naqvi

फीफा वर्ल्डः ब्राजील के खिलाड़ियों के चौंकाने वाले किस्से..

mahesh yadav

सुशांत सिंह राजपूत आत्यहत्या केस में संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, ये है वजह

Rani Naqvi