featured मनोरंजन

हैदराबाद में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, कहा- ‘लोगों का हो सके मुफ्त इलाज

Sonu Sood Stunt Video

इनकम टैक्स की रेड के बाद सोनू सूद इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि सोनू के फाउंडेशन में आए फंड्स पर सवाल खड़े हुए हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद पर इनकम टैक्स की  चोरी के भी आरोप लगे हैं।

sonu sood 1200 1 750x465 1 हैदराबाद में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, कहा- 'लोगों का हो सके मुफ्त इलाज

हांलाकि सोनू ने इन सभी आरोपों को गलत कहा है। सोनू सूद ने इनकम टैक्स की कार्यवाही और हैदराबाद में अस्पताल खोलने की अपनी  योजना के बारे में बताया है।

सोनू ने  कहा कि ”किसी भी फाउंडेशन के पास उन्हें मिले फंड का इस्तेमाल करने के लिए एक साल का समय होता है। अगर किसी कारण से  फंड्स का इस्तेमाल उस एक साल में नहीं कर पाते तो आप अगले साल कर सकते हैं।  साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने इस फाउंडेशन को कुछ महीने पहले ही कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच तैयर किया था।

वरना पहली लहर के दौरान जब मैंने लोगों की मदद करना शुरू किया, तो मेरे पास ऐसे लोग थे जिन्होंने प्रवासियों के लिए बसें बुक करने के लिये कहा था। हम तब पैसा नहीं जमा कर रहे थे। , ‘मैंने पिछले चार-पांच महीनों में ही फंड इकट्ठा करना शुरू किया। और मेरे पास इन फंड्स को इस्तेमाल करने के लिए सात महीने से भी ज्यादा  का समय अभी बाकी है।

मैं लोगों की और अपनी मेहनत की कमाई को बर्बाद नहीं कर रहा। मैं जो ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाता हूं उसका 25 प्रतिशत और कभी-कभी तो 100 प्रतिशत सीधे मेरे फाउंडेशन को जाता है।

अगर ब्रांड पैसे दान करता है। तो में उनका फ्री में एड करता हूं।  आपको बता दें कि सोनू सूद अस्पताल खोलना चाहते हैं जहां पर लोगों का फ्री में इलाज हो सके। क्योंकि उनका मानना है कि वो ना रहें तभी लोगों को मदद मिलती रहे।

वहीं सोनू सूद को इस खबर के बाद भी लोगों का प्यार मिलता रहा। लाखों की संख्या में लोग उनको मैसेज करते रहे। बता दें कि सौनू सूद ने जिस तरह कोरोना काल में लोगों  की मदद की । उसे हर कोई याद रखता है। मसीहा बनकर सोनू ने कई लोगों को अपनों से मिलवाया। सोनू ने कहा कि आगे भी वो ऐसे ही लोगों की मदद करते रहेंगे।

 

Related posts

रामचंद्र गुहा, अपर्णा सेन समेत करीब 50 लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर में प्राथमिकी दर्ज, जाने क्या है मामला

Rani Naqvi

सेना प्रमुख बिपिन रावत से बोली महबूबा, डंडे से नहीं निकलेगा हल

shipra saxena

सीएम पद संभालते ही कमलनाथ ने किसानों की कर्जमाफी की फाइल पर हस्ताक्षर

Rani Naqvi