September 16, 2021 7:19 pm
Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी

प्रेम जाल में फसांकर वीडियो कॉलिंग पर लगावाई फांसी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

WhatsApp Image 2021 01 22 at 12.29.25 PM प्रेम जाल में फसांकर वीडियो कॉलिंग पर लगावाई फांसी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोनभद्र से प्रवीण पटेल की रिपोर्ट

सोनभद्र। पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है बीते दो माह से लगातार पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। जिसके बाद शातिर वीडियो कॉलिंग किलर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बीते 22 नवंबर को शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बिना चौकी अंतर्गत कोहरौलिया गांव में विजेता कुमारी नामक युवती फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। इसके बाद बीना चौकी प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह को यह मामला हजम नहीं हो रहा था कि चौकी प्रभारी द्वारा मामले में गहनता पूर्वक जांच पड़ताल करने लगे पुलिस द्वारा सबसे पहले मृतिका युवती के परिजनों से मुलाकात कर आत्महत्या का कारण जानने का प्रयास किया गया।

पुलिस को आरोपी के फोन से मिले 15 लड़कियों के अश्लील वीडियो-

बता दें कि बीते दो माह से लगातार पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। कोहरौलिया गांव में विजेता कुमारी नामक युवती फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। जिसमें काफी सारे राज एक-एक कर खुलने लगे पुलिस ने मृतिका युवती का मोबाइल लेकर जांच करने लगे तो कई ऑडियो पुलिस को हाथ लगे। जिसके बाद कॉल रिकॉर्ड निकलवाते हुए पुलिस बैंक भी पहुंची, जहां पर युवती ने अपने खाते से कुल 70 हजार रुपये निकाल कर आरोपी विक्की सैनी निवासी देहात कोतवाली जनपद हरदोई को दिए। जिसके बाद पुलिस उस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई युवक बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा था। इसके बाद उसकी लास्ट लोकेशन मुंबई से पूछताछ करने को लेकर शक्तिनगर से आई। जब पुलिस ने आरोपी युवक के मोबाइल को खंगाला तो पुलिस के होश उड़ गए। आरोपी युवक के मोबाइल में लगभग 15 लड़कियों के अश्लील वीडियो और फोटो मिले। इसके बाद आरोपी युवक के मोबाइल में पड़े एक वीडियो को देखकर पुलिस के पैर से जमीन खिसक गई। आरोपी युवक के मोबाइल में युवती की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वीडियो कॉलिंग पर फांसी लगाने के लिए जोर देने लगा ऐसा न करने पर वीडियो वायरल करने समेत टीवी पर चलाने की बात वीडियो कॉलिंग पर करते हुए लाइव फांसी लगवा दिया साथ ही पुलिस को मिले साक्ष्य में आरोपी युवक से मृतक युवती वीडियो वायरल न करने को लेकर गिड़-गिड़ाती रही।

पुलिस ने इन धारोओं के तहत भेजा जेल-

जिसके बाद आरोपी युवक द्वारा उसे फांसी लगाने के लिए प्रेरित किया गया और व्हाट्सएप पर लाइव फांसी लगाते हुए वीडियो दिखाने की बात भी की है। पुलिस ने आरोपी युवक समेत आरोपी के पास से दो मोबाइल व मृतक युवती की एक मोबाइल प्राप्त कर ली है। इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि मृतक युवती के परिजनों द्वारा बताया गया कि मृतक युवती हमेशा फोन पर बात करते हुए घर से कुछ दूर अपनी दूसरे घर में रोजाना कई घंटे बिताया करती थी। जिसके बाद 22 नवंबर को युवती ने उसी घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ 306 384 468 468 471 आईपीसी व 67 एक्ट की धारा पंजीकृत कर युवक को जेल भेज दिया गया है।

 

Related posts

तमिलनाडु हाईकोर्ट के जजों की अलग-अलग राय, 18 बागी विधायकों को मिली राहत

mahesh yadav

केंद्र से मांगों के लिए लड़ने में आप सबसे आगे : केजरीवाल

bharatkhabar

संतकबीर नगर- पीपी आई नेता की गोली मारकर की हत्या

Breaking News