January 23, 2022 5:13 pm
Breaking News featured यूपी

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बिल्डर पर सीएम योगी नकेल कसने की तैयार में

yogi and buildings नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बिल्डर पर सीएम योगी नकेल कसने की तैयार में

लखनऊ/नोएडा । सूबे में निजाम बदला है तो कई बदला दिख रहे हैं। कई बड़े भ्रष्टाचार पर लगातार सीएम योगी नकेल कसते जा रहे हैं। कई लोगों को योगी की तलवार चली है। कई बड़े पूंजीपति बर्बाद हो गए हैं। जेपी और आम्रपाली जैसे बड़े बिल्डरों पर गाज गिरने के बाद अब सीएम योगी दूसरों पर निशाना साधने की तैयारी में हैं। जल्द ही इन बिल्डरों और इनके कई प्रोजेक्टों पर सीएम योगी की कार्रवाई की तलवार चलने वाली है। इस बारे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक उच्च स्तरीय मीटिंग लखनऊ में आहुत की थी।

yogi and buildings नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बिल्डर पर सीएम योगी नकेल कसने की तैयार में

इस मीटिंग में मीटिंग में हाउजिंग, इंडस्ट्रीज और स्टांप्स एंड रजिस्ट्रेशंस के प्रमुख सचिवों के साथ मुख्य सचिव राजीव कुमार भी मौजूद रहे। जहां पर सीएम योगी ने अपनी मंशा साफ करते हुए इन बिल्डरों पर नकेल कसने का खाका खींच दिया है। जिसके चलते अब इनको बड़ी मुश्किलें होने वाली है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बिल्डरों पर भी ये गाज गिरने वाली है। क्योंकि इस मीटिंग में विशेषतौर पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथारिटी के अधिकारी भी मौजूद रहे हैं।

इस मीटिंग में सीएम आदित्यनाथ ने मुख्य सचिव राजीव कुमार को निर्देशित करते हुए कहा है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन आवासीय परियोजनाओं की ऑडिट का काम शुरू किया जाए। इनमें कई प्रोजेक्ट सालों से लंबित पड़े हैं। जिसकों लेकर खरीददार कई बार बिल्डरों को नोटिस तक भेज चुके हैं। लेकिन बिल्डर इस बारे में कोई कोशिशें तक नहीं कर रहे हैं। ऐसे में सरकार अब इनके सभी प्रोजेक्टों की ऑडिट करने का मन बना चुकी है। इससे साफ है कि अब इन बिल्डरों के सीएम योगी और बुरे दिन लाने वाले हैं।

Related posts

अपनी मांगो को लेकर लामबंद हुए शिक्षक

piyush shukla

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने पेश की नई मिसाल, हो रही वाहवाही

lucknow bureua

स्वरोजगार से होगा विकास बोले मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

piyush shukla