featured Breaking News देश राज्य

आप: अमानतुल्ला खान का निलंबन बहाल, कुमार विश्वास को बताया था बीजेपी का एजेंट

amanatullah khan आप: अमानतुल्ला खान का निलंबन बहाल, कुमार विश्वास को बताया था बीजेपी का एजेंट

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता कुमार विश्वास को बीजेपी का एजेंट बताने वाले दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान के निलंबन बहाल कर दिया गया है। कुमार विश्वास से बढ़ी दूरियों के बाद अमानतुल्ला खान को निलंबित कर दिया गया है। जब अमानतुल्ला खान और कुमार विश्वास के बीच दूरियां बढ़ी थी उस वक्त सीएम केजरीवाल और कुमार विश्वास की बीच भी दूरियां बढ़ने की खबरें आई थीं।

amanatullah khan आप: अमानतुल्ला खान का निलंबन बहाल, कुमार विश्वास को बताया था बीजेपी का एजेंट
amanatullah khan

वही दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी से बागी हुए कपिम मिश्रा ने अमानतुल्ला खान के निलंबन बहाल होने की स्थिति पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ‘अमानतुल्ला का निलंबन खत्म। मतलब जो भी अमानत ने @DrKumarVishwas के बारे में कहा उसे अब सच माना गया।’ उन्होंने आगे लिखा कि ‘मैंने बार बार कहा आप इनके भ्रष्टाचार को कितना भी छिपा लो, ये आपको साजिशो में फंसायेंगे। भैया @DrKumarVishwas आपको अब खुलकर सच कहना होगा।’

 

यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ चुका था कि उममुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सीएम केजरीवाल रात के वक्त कुमार विश्वास के घर पहुंच गए थे। वह गाजियाबाद स्थित उनके घर पर गए थे। आपको बता दें कि अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर बीजेपी का एजेंट होने का आरोप लगाया था। कुमार विश्वास पर आरोप लगाया था कि वह पार्टी को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। जिसके बाद से ही विवाद खड़ा हो गया था।

Related posts

मारा गया हिज्बुल का मुख्य कमांडर अब्दुल कयूल नजर, 2003 में की थी आतंकवादी कैरियर की शुरुआत

Pradeep sharma

आज है चेन्नई की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की पहली पुण्यतिथि

Vijay Shrer

मुकेश अंबानी से भी ज्यादा कमाते हैं ये 10 उद्दोगपति, सैलरी जानकर हो जाएंगे हैरान

bharatkhabar