Ajay Kothiyal 01 उत्तराखंड में कोरोना को हराएगा 'AAP का डॉक्टर'

देहरादून। उत्तराखंड में हारेगा कोरोना, जीतेगा प्रदेश के नारे के साथ आम आदमी पार्टी ने होम आइसोलेशन में मौजूद लोगों को निशुल्क डॉक्टरी सलाह देने की शुरूआत की है।

Ajay Kothiyal उत्तराखंड में कोरोना को हराएगा 'AAP का डॉक्टर'

इस अभियान की शुरुआत आम आदमी पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल ने की है।

कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आम आदमी पार्टी ने ‘आप का डॉक्टर’ अभियान की शुरुआत की है। हेल्पलाइन नंबर 8800026100 पर संपर्क कर आप सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक विशेषज्ञ डॉक्टरों से निशुल्क चिकित्सकीय राय ले सकते हैं।

कर्नल कोठियाल ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि 17 मई का दिन देवभूमि उत्तराखंड के लिए उम्मीदों भरा है। कर्नल ने कहा कि केदारनाथ धाम के कपाट विधिवत रूप से खुल गए हैं और इस मौके पर वे बाबा केदार से सभी उत्तराखंड वासियों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं।
उन्होने कहा कि ये सेवा ऐसे समय में शुरू की गई है जब राज्य में अधिकतर अस्पतालों में ओपीडी सेवा बंद हैं। और डॉक्टरों के अभाव में लोक संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। कोरोना के इस दौर में हमारी पार्टी पूरी इमानदारी के साथ प्रदेश के साथ खड़ी है।
उन्होने कहा कि महामारी के कठिन दौर में प्रदेश के अस्पतालों में तमाम अव्यवस्थाएं हैं। मरीजों को ऑक्सीजन बेड और आईसीयू के लिए इंतजार करना पड़ रहा है।
ऐसे समय में बाबा के आशीर्वाद से देहरादून में 20 बेड का आधुनिक सुविधाओं वाला कोविड सेंटर तैयार हो रहा है, जहां लोगों का निशुल्क इलाज होगा। उन्होने कहा कि प्रदेश के हर बीमार व्यक्ति को इलाज मिलना चाहिए और इसके लिए उनसे जो भी संभव हो पाएगा वो करेंगे।

फतेहपुर में ट्रकों से अवैध वसूली, दोषी पुलिसकर्मियों पर चला कप्‍तान का चाबुक

Previous article

UP: 20 मई से शुरू होगी ऑनलाइन पढ़ाई, ध्‍यान से पढ़ लीजिए शासन का आदेश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured