featured यूपी राज्य

उप्रःमेरठ में सगी बहन से 4 साल तक दुष्कर्म करते रहे दो ‘कलयुगी’ भाई

उप्रः मेरठ में सगी बहन से 4 साल तक दुष्कर्म करते रहे दो 'कलयुगी' भाई

उत्तर प्रदेशःमेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में रिश्तों और इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।मेरठ में सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी 15 साल की युवती के साथ दो सगे भाइयों ने कथित तौर पर कई बार चार साल तक बलात्कार करते रहे हैं।पुलिस अधीक्षक रणविजयसिंह का कहना है कि पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर मामले की जांच हो रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमने आरोपी भाइयों के विरुद्ध साक्ष्य के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।आरोपियों ने पूछताछ में अपने आरोपों  को स्वीकीर कर लिया है।

उप्रः मेरठ में सगी बहन से 4 साल तक दुष्कर्म करते रहे दो 'कलयुगी' भाई
प्रतीकात्मक फोटो

इसे भी पढ़ेःउत्तर प्रदेशः एक युवक ने घर में सो रही नाबिलिग के साथ किया दुष्कर्म

पीड़िता के मुताबिक उसके पिता दिल के मरीज थे।जिसके चलते पिछले साल ही उनकी मौत हो गई।युवती ने बताया  घर पर मां और दो भाई हैं। भाई धर्मेश और प्रशान्त गत 4 वर्षों से उसके साथ रेप कर रहे थे। विरोध करने पर मां को जान से मारने की धमकी देने के साथ दोनों उससे मारपीट भी करते हैं।युवती ने बताया कि मानसिक और शारारिक रुप से पीड़ित होने के बाद उसने मेरठ की सामाजिक संस्था सर्वोदय के पदाधिकारियों से घटना के बारे में बात की। संस्था के साथ देने पर हिम्मत करके पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी।

सामाजिक संस्था सर्वोदय से पीड़िता को मिली हिम्मत-

आपको बता दें कि मेरठ में सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी 15 साल की युवती के साथ दो सगे भाइयों ने कथित तौर पर कई बार चार साल तक रेप किया हैं। मेरठ की सामाजिक संस्था सर्वोदय से पीड़िता ने जब आपबीती सुनाई तो संस्था का साथ मिला।स्पष्ट है कि सामाजिक संस्था के बाद ही युवती अपने सगे भाईयों के द्वारा किए गए जुल्मों की एफआईआर दर्ज कराने की हिम्मत जुटा सकी।पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पीड़ित किशोरी की शिकायत के आधार पर घटना की जांच चल रही है। दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ साक्ष्य के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है।कलयुगी भाइयों ने पूछताछ में अपन  अपराध भी स्वीकार कर लिया है।

महेश कुमार यादव

Related posts

HBSE 10th Result 2018-दसवीं परीक्षा परिणाम घोषित, 51 प्रतिशत स्टूडेंट्स पास

mohini kushwaha

मंदिर निर्माण के लिए चंदा अभियान की शुरुआत, राष्ट्रपति ने दिया पांच लाख रुपये का चेक

Aman Sharma

प्रद्दुम्न हत्याकांड में नया मोड़, CBI ने किया 11वीं के छात्र को गिरफ्तार

Rani Naqvi