featured Breaking News देश बिहार राज्य

लालू की जनसभा ‘नुक्कड़ नाटक’ के अलावा कुछ नहीं- सीएम नीतीश

lalu and nitish 2 लालू की जनसभा 'नुक्कड़ नाटक' के अलावा कुछ नहीं- सीएम नीतीश

बिहार। भागलपुर में आरजेडी द्वारा आयोजित की गई सृजन के दुर्जनों के विसर्जन के लिए आयोजित की गई रैली को आधार बनाकर सीएम नीतीश कुमार पर लालू यादव पर निशाना साधा है और रैली को नुक्कड़ नाटक बताया है। सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने अपने आवास ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह रैली आरजेडी के लिए आत्मघाती साबित होने वाली है।

lalu and nitish 2 लालू की जनसभा 'नुक्कड़ नाटक' के अलावा कुछ नहीं- सीएम नीतीश
cm nitish kuamar attack on lalu

सीएम ने कहा कि इस घोटाले की जांच सीबीआई कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को सीबीआई जांच पर भरोसा नहीं है तो वह अदालत से इस जांच की निगरानी कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोर्ट सीबीआई की जांच में निगरानी रखे यह कहना बिहार क्षेत्राधिकार में नहीं आता है। उन्होंने इस घोटाले का खुलासा करने की बात कही है।

आपको बता दें कि रैली में लालू यादव ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा था कि सीएम नीतीश कुमार को सरकारी राशि की पूरी जानकारी देनी होगी। लालू यादव ने कहा था कि सीबीआई सरकार के दवाब में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम सुशील मोदी तथा अश्वनी चौबे के खिलाफ अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को सीएम की गद्दी का लालची बताया और कहा कि सीएम नीतीश कुमार गद्दी पर ही मरना चाहते हैं।

Related posts

चार गुना तेजी से यूपी में बढ़ रहा कोरोना, सामने आए 4000 से अधिक मामले

Aditya Mishra

गाड़ी को लेकर फैंस पर भड़की सपना चौधरी, बोली तेरे बाप ने नहीं दी

Rani Naqvi

सहारनपुर हिंसा: राजनीतिक षड्यंत्र से जुड़े हैं हिंसा के तार

Pradeep sharma