गाड़ी को लेकर फैंस पर भड़की सपना चौधरी, बोली तेरे बाप ने नहीं दी

गाड़ी को लेकर फैंस पर भड़की सपना चौधरी, बोली तेरे बाप ने नहीं दी

नई दिल्ली। हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के जादू इन दिनों फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन कई बार फैंस के ये दीवानगी सेलेब्स को परेशान भी कर देती है। हाल ही में ऐसा कुछ वाकया डांसर और एक्टर सपना चौधरी के साथ हुआ। सपना चौधरी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थीं जैसे ही सपना चौधरी इवेंट के स्थान पर पहुंची तो फैंस ने उन्हें और उनकी गाड़ी को घेर लिया। इस दौरान कुछ लोगों ने गाड़ी को बुरी तरह से ठोकना-पीटना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था अपनी गाड़ी को लेकर ऐसा बर्ताव देख सपना चौधरी को गुस्सा आ गया।

बता दें कि इस दौरान सपना के बॉडीगार्ड भी लगातार वहां मौजूद भीड़ को हटाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सपना ने आव देखा न ताव और खुद ही उतर गई भीड़ के बीच में। इस दौरान वहां खडे़ लोगों पर चिल्लाते हुए सपना ने कहा कि ये गाड़ी किसी के बाप की नहीं है। थारे बाप ने लाके नहीं दी ये। गुस्से में लाल सपना का किसी फैन ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब सपना के फैंस लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। कुछ फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए सपना को शेरनी बता दिया।

वहीं इस वीडियो के अलावा सपना के इस शो के कई और वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं। एक वीडियो में सपना चौधरी अपने स्टाइल में गजब का डांस करती नजर आ रही हैं। इसके अवाला इसी शो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना के एक बुजुर्ग फैन के साथ वहां मौजूद भीड़ मजाक करती नजर आ रही है।